प्रभास की एक्ट्रेस से भी महंगी है, साउथ इंडियन सिनेमा की ये एक्ट्रेस
प्रभास की एक्ट्रेस से भी महंगी है, साउथ इंडियन सिनेमा की ये एक्ट्रेस
Share:

वैसे तो ग्लैमरस की दुनिया में हसीनाओं की कोई कमी नहीं, लेकिन बता दे कि, साउथ इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से भी महंगी, खूबसूरत और हसीन है ये एक्ट्रेस नयनतारा. ख़ास बात यह है कि, इस सुपरहिट अभिनेत्री ने अब तक तमिल, तेलुगु और मलयालम की दर्जनों सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

यही नहीं ये अभिनेत्री साउथ इंडियन की टॉप एक्ट्रेसेस में भी शुमार हैं. बता दे कि हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की एक लिस्ट जारी की गई है, जिसमें उनकी प्रॉपर्टी का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. साउथ की सबसी महंगी एक्ट्रेस में शुमार नयनतारा एक फिल्म के लिए करीब 5 से 6 करोड़ रुपए मेहनताना लेती हैं. यही नहीं इनके पास कुल प्रॉपर्टी करीब 70 करोड़ रुपए की बताई गई है.

इसके अलावा नयनतारा के पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स-5 है, जिसकी कीमत करीब 76 लाख है, यही नहीं बल्कि दो ऑडी और एक लग्जरी कार भी है, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इनके पास करीब 5 गाडिय़ां हैं. बता दे कि, नयनतारा अपने हॉट एंड बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं.

ये भी पढ़े

दीपिका के सिर काटने के बयान पर ट्विंकल ने दिया करारा जवाब

जब फोटोग्राफर की ऐसी हरकतों के कारण छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -