20 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई प्रभास की मूवी, 'The Kashmir files' के आगे फीकी पड़ी चमक
20 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई प्रभास की मूवी, 'The Kashmir files' के आगे फीकी पड़ी चमक
Share:

'द कश्मीर फाइल्स' के साथ रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम हो गई। कहने के लिए तो मूवी ने महज 4 दिनों में वर्ल्ड वाइड 165.18 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर लिया था। लेकिन मूवी का हिंदी वर्जन दर्शकों को सिनेमाघरों में आमंत्रित नहीं कर पाए। शुरुआती दिनों में राधे श्याम आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है। लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं, वैसे-वैसे फिल्म की कमाई तेजी से कम होती जा रही है। 

10 करोड़ का आंकड़ा तक नहीं छू पाया हिंदी वर्जन: राधे श्याम 11 मार्च को 5 भाषाओं- तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ की गई थी। मूवी उम्मीद के अनुसार कमाई नहीं कर सकी है। तेलुगू राज्य में मूवी ने 37.91 करोड़ रुपये का शेयर इकट्ठा कर अपना खाता खोल दिया था। बाद में दूसरे, तीसरे और चौथे दिन फिल्म ने क्रमश: 19.28 करोड़ रुपये, 16.5 करोड़ रुपये और 3.58 करोड़ रुपये का कारोबार किया। उत्तर भारत, कर्नाटक और तमिलनाडु सहित अन्य राज्यों में भी मूवी का कलेक्शन अप्रभावी दिखा।

यानी भारत में प्रभास की फिल्म ने इंडिया में 100 करोड़ तक का आंकड़ा पूरा करने में नाकामयाब रही। राधे श्याम ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 97.7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यदि राज्य में मूवी के प्रदर्शन के बारें में बात की जाए तो राधे श्याम के 5 दिनों में तेलुगू वर्जन ने 79.01 करोड़ रुपये, हिंदी वर्जन ने 17.51 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन ने 1.11 करोड़ रुपये और मलयालम वर्जन ने 0.07 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर चुकी है।

50 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर 100 करोड़ की रेस में शामिल हुई 'The Kashmir Files'

'द कश्मीर फाइल्स' देख बोली कंगना रनौत- 'विवेक अग्निहोत्री जी आप और आपकी टीम धन्य है...'

''The Kashmir Files'' के लिए इस फिल्म ने खुद खाली किया थियेटर, कहा- "राष्ट्र पहले है, हम बाद में..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -