सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं प्रभास- श्रद्धा कपूर
सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं प्रभास- श्रद्धा कपूर
Share:

फिल्म 'आशिकी-2' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर चर्चा में बनी रहती है. बता दे कि, श्रद्धा अपनी आगामी फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाली है. जिसके चलते श्रद्धा का कहना है कि, प्रभास बहुत ही प्यारे हैं.

दरअसल श्रद्धा बुधवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रही थीं कि तभी एक प्रशंसक ने उनसे प्रभास के बारे में पूछा. तो श्रद्धा ने कहा कि, "वह बहुत ही प्यारे हैं और वह उन सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं जिनसे मैं अभी तक मिली हूं." इसके अलावा श्रद्धा ने ट्वीट कर कहा कि, "चुनाव करना कठिन है, मुझे अभिनय, गाना और नृत्य करना पसंद है. मैं हर दिन अपने सपने के साथ जीती हूं इसलिए मुझे हर एक चीज बहुत पसंद है."

ख़ास बात यह है कि, चैट के दौरान श्रद्धा ने शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ काम करने की भी इच्छा जताई. बता दे कि, पिछले दिनों श्रद्धा कपूर फिल्म 'हसीना पारकर' में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. श्रद्धा जल्दी ही प्रभास के साथ फिल्म 'साहो', सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'चंदा मामा दूर के' और सानिया नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

इस एक्टर को मिलेगा लीडिंग मैन अवार्ड

ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश

नाश्ते में हमेशा एक जैसा भोजन करती रीटा ओरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -