कसम भारत माॅं की, हाॅकी में लेंगे पाक से बदला
कसम भारत माॅं की, हाॅकी में लेंगे पाक से बदला
Share:

भारतीय हाॅकी टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ने यह कसम खाई है कि वे हाॅकी में पाकिस्तान की टीम को हराकर उरी आतंकी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों की मौत का बदला  लेंगे। श्रीजेश ने बुधवार को यह कहा है कि वे और उनकी टीम पाकिस्तान को हराने के लिये पूरी ताकत लगा देगी और इसके लिये टीम ने तैयारी करना शुरू कर दी है।

उरी में हुये आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को लेकर देश के लोगों में गुस्सा है। बंगलरू में भारतीय हाॅकी टीम अभ्यास करने के लिये आई है। अक्टूबर के दौरान मलेशिया में एशियाई चैंपियन्स ट्राॅफी का आयोजन है और इसमें 23 अक्टूबर को पाकिस्तान और भारत के बीच मुकाबला होगा।

अभी तक भले ही भारतीय हाॅकी टीम ने पाकिस्तान को हराने की कसम नहीं खाई हो लेकिन उरी आतंकी हमले से दुःखी टीम के कप्तान ने पाकिस्तान को हराकर शहीद भारतीय सैनिकों की मौत का बदला लेने की कसम जरूर खाई है। कप्तान श्रीजेश ने कहा है कि भारतीय हाॅकी टीम हारकर अपने सैनिकों को निराश नहीं करेगी। टीम के कप्तान श्रीजेश का कहना है कि हमारे सैनिक सीमा पर गोलियां खाकर देश की रक्षा करते है, हमारा भी तो यह कर्तव्य है कि हम अपने सैनिकों और उनके परिवार को जीतकर खुशी दें।

उपेक्षा का शिकार हाॅकी कोच, बेच रहे सडकों पर कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -