Detel ने भारत में इंफ्रारेड थर्मामीटर किया लांच

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी डीटेल ने मोबाइल और स्पीकर के बाद अब इंफ्रारेड थर्मामीटर Detel Pro को लॉन्च करने की घोषणा की है। Detel Pro को 2,999 रुपये में कंपनी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसके साथ एक साल की वारंटी मिल रही है। कंपनी का दावा है कि Detel Pro की सटीकता + - 0.2 सेल्सियस तक है।फीचर्स की बात करें तो Detel Pro इंफ्रारेड थर्मामीटर एक डिजिटल सेंसर के साथ आता है और इसका तापमान 32℃-42.99℃ है। 

डिवाइस बिना टच सेंसर के साथ काम करता है जो संपर्क से बचने और क्रॉस-संक्रमण के जोखिम को कम करने के लिए 3-5 सेमी की दूरी से तापमान रिकॉर्ड करने में मदद करता है।  थर्मामीटर एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जो अंधेरे वातावरण में भी काम कर सकता है। इसमें एक स्वचालित पावर-ओ फंक्शन भी है। कंपनी विभिन्न चैनलों के साथ मिलकर मेट्रो और टियर 2, 3 शहरों सहित देश के कोने-कोने में उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए भी काम कर रही है। बता दें कि कंपनी ने फेस शील्ड्स, मास्क, दस्ताने, पीपीई किट और कई अन्य उत्पाद भी लॉन्च किए हैं।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए डीटेल के संस्थापक योगेश भाटिया ने कहा, 'महामारी के समय, न केवल अस्पतालों बल्कि व्यवसायों, संगठनों और व्यक्तिगत रूप से तापमान की नियमित जांच रखने के लिए बड़े पैमाने पर लोगों को एहतियाती उपाय के रूप में मदद करने की आवश्यकता होती है। परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए, हमने उत्पाद को गैर-संपर्क संचालन और अल्ट्रा-फास्ट परिणामों के साथ लॉन्च किया है, जो पर्याप्त रूप से अधिक सेवा प्रदान करेगा।'

Poco F2 Pro हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Huawei Freebuds 3 भारत में हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

Google Duo से 32 लोग एक साथ कर पाएंगे वीडियो कॉलिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -