ये हैं रूस की 'धाकड़ गर्ल'
ये हैं रूस की 'धाकड़ गर्ल'
Share:

जहाँ लड़के वेट लिफ्टिंग करके विश्व भर में नाम कमाते हैं अब लड़कियां भी उसी नज़र आ रही हैं. नतालिया कुजनेत्सोवा( Natalia Kuznetsova) एक प्रतिष्ठित पावर लिफ्टर रही हैं. रूस के चिता शहर की रहने वाली नतालिया ने अब तक तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. 14 साल की छोटी उम्र से नतालिया बॉडी बिल्डिंग करती थी.

हाल ही में नतालिया 18 महीने बाद मास्को में होने वाले एक स्पोर्ट इवेंट में नजर आईं थीं. पिछले साल ही नतालिया ने बॉडी बिल्डिंग से रिटायर होने की घोषणा की थी, लेकिन इसके बाद भी वह खुद को इस खेल से दूर नहीं रख पा रही हैं. नतालिया बेंच प्रेस और डेडलिफ्टिंग में विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं. वह आगे एक कोच के रूप में काम करना चाहती हैं.

सोशल मीडिया पर भी नतालिया का बेहतरीन कब्ज़ा है जहाँ उनके दो लाख से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. वह पर भी नातलियालोगो को प्रेरित करती रहती हैं. लोग उनके फोटोस पर तरह-तरह के कमैंट्स करते हैं. पर वो नेगेटिव कमैंट्स को इग्नोर करना ही बेहतर समझती हैं. अपनी डाइट को रोजाना फॉलो करती हैं. बॉडी बिल्डिंग ने ही नतालिया को नयी पेहचान दी है और अब वो जहां भी जाती हैं लोगों उन्हें देखते ही उनके पास आकर सेल्फी लेने लगते हैं.

क्या आपको पॉर्न देखने की लत है ?

जानिए सेक्स के बारे में रोचक तथ्य

माह में 11 बार सेक्स करें ताकि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -