पावरग्रिड इंफ्रास्ट्रक्चर इंवेस्टमेंट ट्रस्ट ने जुटाए इतने करोड़ रूपए
पावरग्रिड इंफ्रास्ट्रक्चर इंवेस्टमेंट ट्रस्ट ने जुटाए इतने करोड़ रूपए
Share:

पावरग्रिड इंफ्रास्ट्रक्चर इंवेस्टमेंट ट्रस्ट (इनविट) अपनी इकाइयों के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के माध्यम से 7,734 करोड़ रुपये जुटाने के लिए 29 अप्रैल से अपना प्रस्ताव खोलकर पूंजी बाजार में दस्तक देगा। आईपीओ गुरुवार, 29 अप्रैल, 2021 को 99 रुपये से 100 रुपये के प्राइस बैंड पर खुलेगा। यह ऑफर सोमवार, 3 मई, 2021 को बंद हो गया। पब्लिक इश्यू 3 मई तक निवेशकों के लिए बोली के लिए खुला रहेगा।

इश्यू, IRG इनविट और इंडीग्रीड ट्रस्ट इनविट के बाद पॉवरग्रिडइनविट घरेलू शेयर बाजारों में सूचीबद्ध होने वाला केवल तीसरा इनविट बन जाएगा। इससे पहले अप्रैल में, विश्लेषकों ने कहा था कि केंद्रीय बजट द्वारा निवेशकों के लिए इन परिसंपत्ति वर्गों को और अधिक आकर्षक बनाने की मांग के बाद अधिक REIT और InvITs की उम्मीद की जा सकती है। 

POWERGRID InvIT 4,993.484 करोड़ रुपये तक इकाइयां जारी कर रहा है और बेच Unitholder इकाइयों को 2,741.508 करोड़ रुपये तक की पेशकश कर रहा है। अनुसूची के अनुसार, एंकर इन्वेस्टर बिडिंग तिथि, बिड / ऑफर ओपनिंग डेट यानी 28 अप्रैल, 2021 से पहले एक कार्य दिवस होगी। सफल लिस्टिंग पर, पॉवरग्रिड इनविट इस मार्ग का पता लगाने के लिए इस मार्ग का पता लगाने वाला पहला राज्य के स्वामित्व वाला ट्रस्ट बन सकता है।

उत्तराखंड सरकार का बड़ा ऐलान- 50 लाख लोगों को लगेगी फ्री वैक्सीन

पंजाब सरकार ने लॉकडाउन के लिए जारी किए संशोधित दिशानिर्देश, इन चीजों पर रहेगी छूट

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -