माइलेज में दमदार और दाम में सबसे कम में मिल रही ये कार

इंडियन कस्टमर में SUV खरीदने का एक अलग ही क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। बहुत से कस्टमर को SUV में दमदार पावर, फीचर्स के साथ-साथ एक बढ़िया बूट स्पेस की भी आवश्यकता पड़ ही जाती है। देश में कॉम्पैक्ट सेगमेंट वाहन अपने बेहतरीन लुक, टॉप लेवल फीचर्स और बजट की वजह से बहुत लोकप्रिय है। अपने कस्टमर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए अब ऑटोमेकर कंपनियां इसी सेग्मेंट की कई कारों को लॉन्च करने जा रही है। जी हां आज हम आपको कुछ ऐसी SUV's के बारे में बताएंगे जिनका बूट स्पेस अन्य की तुलना में काफी ज़्यादा है, वहीं इनकी कीमत मात्र 10 लाख रुपये है।

Honda WR-V: जापान की कार निर्माता कंपनी Honda ने अपनी Honda WR-V में कस्टमर की जरूरत के मुताबिक 363 लीटर का एक बड़ा बूट स्पेस दिया है। इतना ही नहीं इस कार के मूल्य के बारें बात की जाए तो इसके बेसिक Low-Cost Versions का मूल्य 8।88 लाख रूपए (एक्स शोरूम) से शुरू हो जाता है, जो टॉप वैरिएंट में 11।50 लाख रुपए(एक्स शोरूम) तक जा सकता है।

Kia Sonet: बता दें कि दक्षिण कोरिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Kia, अपनी कॉम्पैक्ट SUV, Kia Sonet में 392 लीटर का बूट स्पेस उपलब्ध करवाने का काम करती है। एक्स शोरूम मूल्य के बारें में बात की जाए तो यह एसयूवी 7।15 लाख रूपए से शुरू होकर 13।69 लाख रुपए तक पेश किया जा चुका है।

अब तक की टॉप लिस्ट में शामिल है ये कार, लुक और फीचर्स के दीवाने हुए लोग

भारत की इन कारों के फीचर्स है दमदार

10 लाख से भी कम में मिल रही है ये कारें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -