पांच कैमरे वाले Poco के इस बेहतरीन स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानिए कीमत
पांच कैमरे वाले Poco के इस बेहतरीन स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानिए कीमत
Share:

Poco X3 भारतीय में बाजार में फर्स्ट टाइम सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी। इसमें उपभोक्ता विशेष फीचर्स के रूप में क्वाड रियर कैमरा सेटअप प्राप्त होगा। जो कि उपभोक्ता को बेहतरीन फोटोग्राफी का अहसास कराता है। बता दें कि देश में इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स पोर्टल Flipkart के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। 

वही Poco X3 के बेस वेरिएंट में 6GB + 64GB स्टोरेज उपलब्ध की गई है तथा इसका दाम 16,999 रुपये है। वहीं 6GB + 128GB मॉडल का दाम 18,499 रुपये तथा 8GB + 128GB मॉडल का दाम 19,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन कोबाल्ट ब्लू तथा शेडो ग्रे कलर विकल्प में उपलब्ध है। साथ ही Poco X3 की खरीददारी पर उपभोक्ता कुछ ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर क्रय किया जा सकता है। 

वही यदि इसके लिए आप ICICI Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो डायरेक्ट 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। Poco X3 को एंड्राइड 10 आधारित MIUI 12 पर लॉन्च किया गया है तथा यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर से लैस है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक और बेहतरीन है, तथा कई शानदार ऑफर्स के साथ इसे ख़रीदा जा सकता है।

यदि आप भी खरीदना चाहते है फ़ोन, तो करिए इंतजार

अमेज़न ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की घोषणा, मिलेगी इतने प्रतिशत की छूट

यूसी ब्राउजर का स्वदेशी विकल्प iC Browser ऐप हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -