पवन कल्याण की इस फिल्म को मिला डिजिटल डेब्यू
पवन कल्याण की इस फिल्म को मिला डिजिटल डेब्यू
Share:

पावर स्टार पवन कल्याण की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म वेकेल साब ने थिएटर रिलीज़ में रिकॉर्ड बनाया है। भारत में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है। अब यह फिल्म अमेज़ॉन प्राइम में प्रदर्शित होने जा रही है, नवीनतम चर्चा के अनुसार, यह ज्ञात है कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने पवन कल्याण और श्रुति हासन स्टारर वेकेल साब के डिजिटल अधिकारों को हड़प लिया है। 

अमेज़न प्राइम ने दिल राजू और बोनी कपूर के प्रोडक्शन वेंचर्स के लिए एक प्रीमियम मूल्य का भुगतान किया। समझौते के अनुसार, ओटीटी कंपनी अपने नाटकीय रिलीज के चार सप्ताह बाद फिल्म को स्ट्रीम कर सकती है, इसलिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को अगले महीने वेकेल साब को बड़े पैमाने पर प्रीमियर करने की संभावना है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फिल्म वेकेल साब जो हिंदी फिल्म पिंक की रीमेक है, 9 अप्रैल को रिलीज हुई थी और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक चल रही है। दर्शक अगले महीने से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फिल्म वेकेल साब ऑनलाइन देख सकते हैं।

यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे कोरोनावायरस महामारी के कारण स्थगित करना पड़ा और बाद में इसे इस साल 9 अप्रैल को रिलीज़ किया गया। उल्लेखनीय है कि पवन कल्याण एक वकील सत्यदेव नाम के वकील की भूमिका निभा रहे हैं, जो तीन लड़कियों के समूह को न्याय दिलाना चाहता है। वेकेल साब की भी अहम भूमिकाओं में निवेथा थॉमस, अंजलि और प्रकाश राज हैं।

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने इन श्रेणियों के लिए पीपीएससी परीक्षा शुल्क में की कटौती की घोषणा

पीएम मोदी की कोरोना बैठक में शामिल नहीं हुईं ममता, बोलीं- हमें न्योता ही नहीं मिला

दिल्ली समेत यूपी में भी कोरोना से बदले हाल, लगातार बढ़ रहे मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -