IB अफसर अंकित शर्मा के शरीर पर चाक़ू के अनगिनत वार, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा
IB अफसर अंकित शर्मा के शरीर पर चाक़ू के अनगिनत वार, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के नाम पर भड़की हिंसा अब थम गई है. किन्तु हिंसा थमने के बाद अब जख्मों का दिखना शुरू हो गया है. भीड़ की बेरहमी का शिकार हुए इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने कई ऐसे तथ्य सामने रखे हैं, जो हैरान करने वाले हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, अंकित शर्मा के शरीर में अनगिनत बार चाकू से वार किया गया, उनके सीने-पेट पर चाकू के जख्म हैं. IB के कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. इसमें अंकित शर्मा के शरीर पर अनगिनत चाकू के जख्म हैं, जिनमें पेट-सीने पर सबसे ज्यादा वार किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिखाती है कि अंकित शर्मा की हत्या निर्दयता से की गई और उपद्रवियों ने क्रूरता का प्रदर्शन किया.

अंकित शर्मा के पिता के द्वारा जो प्राथमिकी दर्ज की गई है, उसके अनुसार, इस मामले में IPC की धारा 302, 201, 365, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. FIR के अनुसार, अंकित उनका छोटा बेटा था. भजनपुरा से करावल नगर तक जाने वाले मार्ग पर CAA के खिलाफ कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा था. इस दौरान भीड़ के बीच पत्थरबाजी, आगजनी और गोलीबारी की घटना भी हुई.

भारत ने नहीं किया कोई शुल्क घटाने का वादा, कारोबारी समझौते को लेकर बदला ट्रंप का लहजा

Petrol Diesel Price: आज सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए कीमत

6 महीने बाद प्याज से हट सकता है निर्यात प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -