कोरोना के साथ तिरंगे की तस्वीर पोस्ट करना युथ कांग्रेस को पड़ा भारी, शिकायत दर्ज
कोरोना के साथ तिरंगे की तस्वीर पोस्ट करना युथ कांग्रेस को पड़ा भारी, शिकायत दर्ज
Share:

नई दिल्ली: यूथ कांग्रेस सोशल मीडिया पर किए अपने एक पोस्ट को लेकर चौतरफा घिर गई है. यूथ कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई है.  यूथ कांग्रेस ने इस पोस्ट के ​माध्यम से सरकार को घेरने की कोशिश की थी. इस ट्वीट में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे पर कोरोना वायरस का कीटाणु है और लिखा है, 'और ऐसे एक के बाद एक कोरोना की लड़ाई हारता गया भारत.'

अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तिरंगे का अपमान करने पर यूथ कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं ट्विटर यूजर्स में भी इस बात को लेकर आक्रोश है. सोशल मीडिया यूज़र्स ने इसपर कमेंट करते हुए कहा कि कांग्रेस, मोदी सरकार का विरोध करते करते देश विरोधी हो गई है.  

दूसरी ओर ट्वीट को लेकर चारों तरफ से आलोचना झेलने के बाद यूथ कांग्रेस ने ट्वीट डिलीट कर दिया है.  भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी और एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि भारतीय ध्वज का प्रयोग करते हुए कोरोना वायरस के कीटाणु दिखाए गए और भारतीय तिरंगे को ढंक दिया गया.​ तिरंगे के लिए भारत के वीरों और जवानों ने शहादत दी और उस तिरंगे का तिरस्कार किया जा रहा है. 

पीएफ खाताधारक ऐसे उठा सकते है इंश्योरेंस की सुविधा का लाभ

Vedanta : कंपनी को हुआ भारी नुकसान, जानें क्या है वजह

असम में कोरोना का प्रकोप जारी, 225 से अधिक पॉजिटिव मरीज मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -