'बीच चौराहों पर लगाओ छेड़खानी और दुष्कर्म करने वालों के पोस्टर', सीएम योगी का आदेश
'बीच चौराहों पर लगाओ छेड़खानी और दुष्कर्म करने वालों के पोस्टर', सीएम योगी का आदेश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं के साथ हो रहे अपराध को लेकर और सख्त हो गई है। राज्य में महिलाओं के साथ अपराध करने वालों की अब खैर नहीं होगी। सरकार दुराचारियों और अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन दुराचारी शुरू करने जा रही है। ऐसे अपराधियों के पोस्टर लगाने का आदेश जारी किया है।

सीएम योगी ने कहा कि कहीं भी महिलाओं के साथ कोई आपराधिक वारदात हुई तो संबंधित बीट इंचार्ज, चौकी इंचार्ज, थाना प्रभारी और सीओ जिम्मेदार होंगे। उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं से किसी भी किस्म का अपराध करने वाले अपराधियों को महिला पुलिस कर्मियों द्वारा ही दंडित करवाया जाए। उन्होंने ऐसे अपराधियों और दुराचारियों के मददगारों के भी नाम सार्वजनिक करने का आदेश दिया है। सीएम योगी ने कहा कि महिलाओं और बच्चियों के साथ किसी भी किस्म की वारदात को अंजाम देने वालों को समाज जाने, इसलिए हर चौराहों पर लगाओ ऐसे अपराधियों के पोस्टर लगवाएं। 

आपको बता दें कि इससे पहले योगी सरकार ने CAA को लेकर 19 दिसंबर को लखनऊ में हुए प्रदर्शन में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों की तस्वीर, उनके नाम-पते के साथ पोस्टर उनके इलाकों में लगवाए थे। नोटिस दी गई थी कि यदि निर्धारित समय पर इन लोगों ने जुर्माना नहीं चुकाया तो इनकी संपत्ति की कुर्की की जाएगी।

राहुल गांधी लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं: मुख्तार अब्बास नकवी

फिट इंडिया संवाद 2020: विराट और मिलिंद सोमन से पीएम मोदी ने की बात, साझा किए फिटनेस के मंत्र

नरेंद्र तोमर का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस का नेतृत्व जिनके हाथ में, उनकी कोई हैसियत नहीं बची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -