इंदौर के सार्वजनिक शौचालयों पर लगे 'औरंगजेब मूत्रालय' के पोस्टर, जाँच में जुटी पुलिस

इंदौर: देशभर में चल रहे ज्ञानवापी विवाद के पश्चात् मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में भी इसकी आहट हो गई है। यहां सार्वजिनक शौचालयों पर औरंगजेब मूत्रालय के पोस्टर लगा दिए गए। जब घटना अफसरों तक पहुंची तो पोस्टर हटवाए। दरअसल, वाराणसी का ज्ञानवापी मामला इन दिनों देशभर में सुर्ख़ियों में है। 

वही मस्जिद और मंदिर के बीच का मामला अदालत में है तथा पूरे देश में चर्चा हो रही है। कुछ दिन पहले उज्जैन में भी दावा किया गया था कि दानीगेट मौजूद मस्जिद में प्रभु श्री गणेश तथा शिव का मंदिर है। इसके बाद इंदौर शहर में नया मामला सामने आ गया। दो दिन पहले कुछ लोगों ने सार्वजनिक सुलभ कॉम्प्लेक्स के बाहर औरंगजेब मूत्रालय के पोस्टर चिपका दिए। 

वही कहा जा रहा कि लगभग 40 से 50 स्थानों पर इस प्रकार के पोस्टर लगाए गए हैं, मगर यह पता नहीं चल सका कि पोस्टर किसने चिपकाए। इस घटना की खबर जब संबंधितों तक पहुंची तो पोस्टर हटवाए, मगर कुछेक स्थानों पर रविवार को भी पोस्टर लगे हुए थे। अब सभी स्थानों पर ये पोस्टर हटवाने की बात कही जा रही है। हालांकि, यह घटना पुलिस तक नहीं पहुंची है न ही किसी ने इसे लेकर शिकायत की है। पुलिस ने बताया कि अगर कोई शिकायत करता है तो कार्रवाई करेंगे। 

'पति नपुंसक है, शादी के 2 साल बाद भी नहीं बनाए संबंध', पुलिस के पास पहुंची भड़की पत्नी

केदार घाटी में गंदगी से दुखी PM मोदी, कहा- 'तीर्थ क्षेत्रों की गरिमा बनाए रखें'

KGF Chapter 2 का रॉकी बनने चला था युवक, बिगड़ी हालत तो पहुंचा अस्पताल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -