दिल्ली में लगे अल-कायदा के 6 आतंकियों के पोस्टर, सुरक्षा को लेकर राजधानी में अलर्ट
दिल्ली में लगे अल-कायदा के 6 आतंकियों के पोस्टर, सुरक्षा को लेकर राजधानी में अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: 15 अगस्त को लेकर दिल्ली से कश्मीर तक सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है. दिल्ली में लाल किले के आसपास भारी तादाद में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है. खास बात ये है कि दिल्ली पुलिस ने लाल किले के आसपास के क्षेत्र में मोस्टवांटेड आतंकवादियों के पोस्टर चिपकाए हैं. इस पोस्टर में छह आतंकियों की तस्वीरें है. जिसमें उनका नाम और पता भी लिखा हुआ है.

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने अपील की है कि यदि कोई भी व्यक्ति देश में इन आतंकियों को देखता है तो फ़ौरन पुलिस को सूचित करें. दिल्ली पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि ये सभी छह आतंकी अलकायदा से ताल्लुक रखते हैं और इनका उद्देश्य भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देना है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ये सभी आतंकी न केवल दिल्ली बल्कि पूरे देशभर में आतंकी हमले करके अशांति फैलाना चाहते हैं. इनका मकसद शांति भंग करना और लोगों में डर का माहौल उत्पन्न करना है.

दरअसल, खूफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि किसान आंदोलन की आड़ में कुछ उपद्रवी राजधानी में 26 जनवरी जैसी हरकत को अंजाम देने का प्रयास कर सकते हैं. ये बात भी सामने आई है कि आतंकी संगठन ड्रोन का उपयोग भी कर सकते हैं. इसी के चलते दिल्ली पुलिस आयुक्त ने पहले ही ड्रोन उड़ाने पर रोक लगा दी थी.

इस शहर को फीफा निर्माण मानदंडों के आधार पर मिलेगा अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल स्टेडियम

स्वास्थ्य सचिव ने कहा- अब तक 3.42 करोड़ लोगों का हुआ टीकाकरण

'अंतर्राष्ट्रीय नेता हैं प्रियंका गांधी, यूपी से ज्यादा तो इटली गई होंगी..', सीएम योगी का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -