लोकसभा चुनाव: रायबरेली में सोनिया-प्रियंका की बगावत शुरू, विरोध में लगे पोस्टर

लोकसभा चुनाव: रायबरेली में सोनिया-प्रियंका की बगावत शुरू, विरोध में लगे पोस्टर

रायबरेली: गाँधी परिवार की परंपरागत लोकसभा सीट अमेठी के बाद रायबरेली में भी प्रियंका गांधी वाड्रा के आगमन के विरोध को लेकर पोस्टर वार आरंभ हो गया है. रायबरेली में तिलक भवन स्थित कांग्रेस दफ्तर से लेकर पूरे शहर में प्रियंका गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर के माध्यम से प्रियंका और सोनिया गांधी पर तीखा निशाना साधा गया है.

आधी रात को इस कांग्रेसी नेता के घर पहुंची प्रियंका गाँधी वाड्रा और फिर ....

इस पोस्टर में लिखा है कि, ''रायबरेली मा जब-जब आई संकट की घड़ी, कबो न महतारी बिटिया दिखाई पड़ी. सेवा के क्लियर दीन रहै वोट, लेकिन प्रियंका-सोनिया किहिन दिल पर चोट. फिरोज की नातिन रेहान की माई, चुनाव मा मंदिर-मंदिर परी दिखाई.''  दरअसल, लोकसभा चुनावों के प्रचार में लगी हुई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार (28 मार्च) को यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी की संसदीय क्षेत्र रायबरेली के दौरा पर हैं. यहां वे भुएमऊ गेस्ट हाऊस में कांग्रेस कार्यकर्तायों के साथ अहम् बैठक करेंगी. 

लोकसभा चुनाव: केजरीवाल का नया वादा, अगर मिला पूर्ण राज्य का दर्जा, तो देंगे 85% आरक्षण

आपको बता दें कि अमेठी के मुसाफिरखाना इलाके में जहां प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन मीटिंग की थी. वहां, भी प्रियंका गांधी के आगमन से पहले विभिन्न स्थानों पर प्रियंका गांधी के खिलाफ पोस्टर लगे थे, जिसमें लिखा था कि, 'क्या खूब ठगती हो, क्यों पांच साल बाद ही अमेठी दिखती हो. 60 सालों का हिसाब दो.' ऐसे तीन-चार तरह के अलग-अलग तरह के पोस्टर मुसाफिरखाना में लगाए गए थे.  

खबरें और भी:-

कुमारस्वामी का दावा, आयकर के छापे मारने के लिए बुलवाई गई CRPF की टीम

Lok Sabha Elections 2019 : कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, कैप्टन-नवजोत शामिल

पुलवामा हमले पर बोले आजम, ..तो 40 सेकेंड भी इंतजार नहीं करता और हमला कर देता मैं