बरेली में लगे विवादित पोस्टर, अब BJP सरकार, मुस्लिम अपना इलाका छोड़कर चले जाए
बरेली में लगे विवादित पोस्टर, अब BJP सरकार, मुस्लिम अपना इलाका छोड़कर चले जाए
Share:

बरेली : भारतीय जनता पार्टी ने यूपी चुनाव में बड़े बहुमत के साथ में विजय हासिल की है और अभी मुख्यमंत्री का चुनाव होना बाकी है, लेकिन उसके पहले ही यूपी में विवाद शुरू हो गए है. खबर है कि यूपी के बरेली के पास के एक गाँव में कुछ आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए है. इन पोस्टरों में गांव के मुसलमानो को तुरन्त अपना इलाका छोड़कर जाने के आदेश दिए गए है.

इस पोस्टर में लिखा है कि जब भाजपा सरकार उत्तरप्रदेश में आ गई है तो मुसलमानो को अपना इलाका छोड़कर चले जाना चाहिए. इसके साथ ही यह भी लिखा है कि यूपी में हिन्दुओ को मुसलमानो के साथ में वही करना चाहिए जो कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका में किया है. खबरों कि माने तो यह पोस्टर बीजेपी के उप चुनाव जीतने के दूसरे दिन ही लग गए थे.

हालाँकि पुलिस ने इस पोस्टरों को हटा दिया है, लेकिन अभी भी कुछ जगहो पर पोस्टर लगे हुए है. वही गाँव वालो से इन पोस्टरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इन पोस्टरों के बारे में नहीं पता कि किसने इन्हें लगवाया है. आपको बता दे कि शरुआत से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि यूपी में बीजेपी को जितने के बाद कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा.

18 मार्च को यूपी में मनेगा विजय दिवस, CM का फैसला टला

गोवा में पर्रिकर की परीक्षा आज, BJP ने किया 22 विधायकों के साथ का दावा किया

मोदी सरकार ने बड़ी जीत के बाद दिया जनता को तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -