बिहार में शुरू हुआ पोस्टर वॉर, विपक्ष का मुद्दा बना चमकी बुखार
बिहार में शुरू हुआ पोस्टर वॉर, विपक्ष का मुद्दा बना चमकी बुखार
Share:

पटना: बिहार की सियासत में फिर से पोस्टरवार शुरू हो गया है. कांग्रेस ने वापस बिहार की नितीश सरकार पर पोस्टरवार किया है. राज्य में चमकी बुखार से हुए बच्चों की मौत पर कांग्रेस ने बिहार सरकार के विरुद्ध पोस्टर बनवाकर राजधानी पटना में सभी स्थानों पर लगवा दिया है. जिससे राजनितिक पारा चढ़ गया है.

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस निरंतर पोस्टरवार कर रही थी. वहीं, चुनाव नतीजे आने के बाद विपक्ष की शर्मनाक हार से सभी दल शांत हो गए थे. किन्तु बिहार में एक बार फिर सरकार के खिलाफ विपक्ष को एक बड़ा मुद्दा मिल गया है. जिसे भुनाने के लिए कांग्रेस अभी सबसे आगे नज़र आ रही है. वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव के मौजूद नहीं होने से कांग्रेस की तरफ से राज्य सरकार को घेरने के लिए जोर लगाया जा रहा है. मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुए 100 से भी ज्यादा बच्चों की मौत पर कांग्रेस सरकार को घेरने की कवायद में लगी हुई है. इसके लिए कांग्रेस की तरफ से राजधानी पटना में पोस्टर लगवाए गए हैं.

पोस्टर के द्वारा कांग्रेस ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से इस्तीफे की मांग की है. वहीं, कांग्रेस के इस पोस्टर का राजद ने भी समर्थन किया है. राजद के विधायक सह प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है की यह अच्छा काम किया गया है की पोस्टर लगाए गए हैं, इससे कम से कम जनता को सच्चाई पता चलेगी.

भूपेश बघेल से छीना गया पद, मोहन मरकाम को मिली बड़ी जिम्मेदारी

लोकसभा में गरजे अमित शाह, कहा - जहां भी आतंकवाद होगा, हम वहां घुसकर मारेंगे

रेलवे में नौकरी चाहने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी, पियूष गोयल ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -