झारखंड कांग्रेस में नहीं थम रही अंतरकलह, सामने आया पोस्टर वॉर
झारखंड कांग्रेस में नहीं थम रही अंतरकलह, सामने आया पोस्टर वॉर
Share:

लोहरदगा:  रामेश्वर उरांव जब से झारखंड कांग्रेस इकाई के नए अध्यक्ष बनाए गए हैं, तब से झारखंड प्रदेश कांग्रेस में अंतरकलह दिनों-दिन गहराता ही जा रहा है. उनके बयानों से निरंतर पार्टी को किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया में उरांव अपने नित्य नए विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में रहते हैं. वहीं, लोहरदगा-गुमला मुख्य पथ के मिशन चौक और बरवाटोली में कांग्रेस पार्टी के पोस्टर से तो यही लग रहा है कि भीतर गुटबाजी चल रही है. 

त्यौहारों पर लगे कांग्रेस के पोस्टर में पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और MLA सुखदेव भगत की तस्वीर को जगह नहीं दी गई है. पोस्टर में कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के साथ राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू को तो जगह दी गई है, किन्तु स्थानीय MLA गायब हैं. सूखैर भगत जो कि खुद को प्रदेश प्रतिनिधि लिख रहे हैं, वे कांग्रेस में अपनी कद पोस्टर के जरिए बढ़ाने में लगे हैं.

वहीं, जब सूखदेव भगत ने अब अपने पोस्टर लगवा दिए हैं, उसमें पार्टी का निशान तक मौजूद नहीं है. वहीं, उनकी पत्नी सह कांग्रेस पार्टी के नगर परिषद अध्यक्ष अनुपमा भगत ने अपने बैनर में कांग्रेस के केंद्रीय कमेटी का उल्लेख तो किया है, किन्तु प्रदेश और स्थानीय कांग्रेस नेता की तस्वीर को स्थान नहीं दिया गया है.

प्याज़ की किल्लत से परेशान बांग्लादेश, हसीना बोलीं - आगे से पहले सूचित कर दे भारत

विधानसभा चुनाव: हरियाणा में 4-5 रैली करेंगे पीएम मोदी, भाजपा के चुनावी अभियान को देंगे धार

महाराष्ट्र चुनाव: नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन, सीएम फडणवीस ने भरा पर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -