गुजरात में छिड़ी पोस्टर जंग
गुजरात में छिड़ी पोस्टर जंग
Share:

नई दिल्ली : गुजरात में चुनाव प्रचार लगातार जोर पकड़ता जा रहा है. ज़मीन के अलावा यह चुनावी युद्ध पोस्टरों और सोशल मीडिया पर भी लड़ा जा रहा है. कांग्रेस -भाजपा में पोस्टर जंग छिड़ी हुई है .इसी कड़ी में बीजेपी ने नया पोस्टर जारी कर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

उल्लेखनीय है कि कार्टून पात्रों वाले इन पोस्टरों में राहुल को गुजरात में जिग्नेश, हार्दिक और अल्पेश के सहारे चुनाव लड़ने का दृश्य दिखाया गया है. इस पोस्टर में गुजरात के तीनों युवा नेताओं को जातिवाद, सांप्रदायिकता और आरक्षण का प्रतीक के तौर पर दिखाया गया है.यही नहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का कार्टून भी बनाया गया है.एक दूसरे पोस्टर में राहुल की सभाओं में मोदी-मोदी के नारे लगने पर उन्हें मैदान छोड़कर भागते हुए दिखाया गया है.

बता दें कि गुजरात में पोस्टर जंग अपने चरम पर पहुँच गया है, इससे पहले कांग्रेस ने भी अपने पोस्टरों में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर कटाक्ष किया था.राहुल गांधी ने जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' नाम देकर इसे चर्चा में ला दिया था. ऐसे ही कई अन्य रोचक कार्टून वाले पोस्ट इन दिनों मतदाताओं को लुभा रहे हैं.

यह भी देखें

रुपाणी के भ्रष्टाचार पर राहुल ने किया ट्वीट

प्रचार के लिए हर बार नए मुद्दे लाएगी कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -