बिहार : राजनीतिक खींचतान में टूट रहा बिहार, इस खास पोस्टर ने दिखाई सच्चाई
बिहार : राजनीतिक खींचतान में टूट रहा बिहार, इस खास पोस्टर ने दिखाई सच्चाई
Share:

जनता दल यूनाइटेड (JDU) व राष्‍ट्रीय जनता दल एक-दूसरे के खिलाफ एक से बढ़कर एक पोस्टर जारी कर रहे हैं. बिहार में सियासी वार अब पोस्टर वार में तबदील हो गई है. जनता दल यूनाइटेड (JDU) व राष्‍ट्रीय जनता दल एक-दूसरे के खिलाफ एक से बढ़कर एक पोस्टर जारी कर रहे हैं. ताजा मामला आरजेडी के उस पोस्‍टर का है, जिसमें मुख्‍यमंत्री (CM) नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री (Dy.CM) सुशील मोदी की खींचतान में बिहार को टूटता दिखाया गया है.

दर्दनाक हादसा: बाइक और बोलेरो की जोरदार टक्कर, युवक की हालत नाजुक

गुरुवार को विदित हो कि इसके पहले आरजेडी ने पोस्टर जारी कर बिहार सरकार को ट्रबल इंजन की सरकार बताते हुए नीतीश कुमार को लूट एक्सप्रेस तो सुशील मोदी को झूठ एक्सप्रेस दिखाया गया. इसके जवाब में जेडीयू ने भी अपने पोस्‍टर में आरजेडी को करप्शन मेल बताया. आरजेडी ने फिर नया पोस्‍टर जारी कर इस जंग को आगे बढ़ाया है. अब इसके जवाब में जेडीयू के पोस्‍टर का इंतजार है.

केरल सीएम ने इस वजह से पीएम मोदी को लिखा पत्र

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरजेडी ने अपने ताजा पोस्‍टर में बिहार को टूटता हुआ दिखाया है. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी की खींचतान में यह टूट रहा है. पोस्‍टर में कोने में बैठी जनता इसे देखकर हैरान-परेशान है. पोस्‍टर में 'पाखंडी है सरकार, पिछड़ रहा बिहार' स्‍लग देकर बिहार सरकार पर हमला किया गया है. आरजेडी ने इस पोस्‍टर को ट्वीट भी किया है.इसके पहले गुरुवार को पटना में आरजेडी ने पोस्टर लगाकर बीजेपी व जेडीयू गठबंधन पर तंज कसा. इसे बिहार को बर्बाद करने वाला ट्रबल इंजन बताया. अपने पोस्टर में आरजेडी ने दो ट्रेन दिखाते हुए एक तरफ नीतीश कुमार को लूट एक्सप्रेस तो दूसरी ओर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को झूठ एक्सप्रेस करार दिया.

केजरीवाल ने देश के युवाओं को ट्वीट कर दिया संदेश, कहा- 'आप को संभालनी है देश की बागडोर'...

राहुल की युवा आक्रोश रैली आज, इस देशव्यापी समस्या को लेकर सरकार पर हमला

अब इस राज्य ने बढ़ाई भाजपा सरकार की मुसीबत, बंगाली समुदाय ने दी ऐसी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -