ओवैसी के पोस्टर में अयोध्या को लिखा गया फैजाबाद, अंसारी बोले- 'सावधान रहें मुस्लिम'

लखनऊ: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। जी दरअसल उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार है और इसी के चलते इस समय सबकी निगाहें ओवैसी पर टिक गई हैं। आप सभी को बता दें कि ओवैसी जल्द ही अयोध्या में शोषित वंचित समाज सम्मेलन करने जा रहे हैं, हालाँकि इसके पहले ही विवाद देखने के लिए मिल रहा है। जी दरअसल, ओवैसी वाले पोस्टर में अयोध्या की जगह फैजाबाद नाम लिखा गया है और इसी को लेकर बवाल शुरू हो गया। अब अयोध्या के कई संत हैं जो इस बात से नाराज हैं।

वहीँ दूसरी तरफ इसे लेकर हो रहे विवाद में पूर्व पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का कहना है, 'अयोध्या में ओवैसी की जरूरत नहीं है। वह मुसलमानों को धोखा देते हैं। इस वजह से हिंदुस्तान के मुसलमानों को ओवैसी से सावधान रहना चाहिए।' जी दरअसल अयोध्या से 40 किलोमीटर दूर रुदौली क्षेत्र में 7 सितंबर को शोषित वंचित समाज सम्मेलन होना है। ऐसे में इस दौरान एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी शामिल होंगे।

इसी को देखते हुए पार्टी की स्थानीय इकाई की तरफ से कुछ स्थानों पर पोस्टर लगाए जा रहे हैं। हालाँकि इसमे स्थान का नाम फैजाबाद लिखा हुआ है, जबकि अब फैज़ाबाद जिला अयोध्या हो चुका है। यह सब देखते हुए संतों ने असदुद्दीन ओवैसी को लेकर मोर्चा खोल दिया है। अब अयोध्या के संतों का कहना है कि 'ओवैसी को अयोध्या से विरोध है इसीलिए अयोध्या के स्थान पर जनपद फैजाबाद लिखा जा रहा है। इसको लेकर संत समाज विरोध करेगा।'

यशदास गुप्ता संग अपना वीडियो शेयर कर नुसरत ने लगाई रिश्ते पर मुहर!

बड़े खतरे की तरफ भारत को धकेल सकती है लोगों की लापरवाही, 24 घंटों में फिर रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित मामले

Tokyo Paralympics 2020: बैडमिंटन में कृष्णा नागर ने जीता गोल्ड, कुल 19 मेडल पर भारत का कब्ज़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -