कांग्रेस सांसद अहमद पटेल को लेकर सामने आया पोस्टर

Dec 07 2017 03:45 PM
कांग्रेस सांसद अहमद पटेल को लेकर सामने आया पोस्टर

सूरत। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार व सांसद अहमद पटेल को लेकर कांग्रेस सुर्खियों में आ गई है। अहमद पटेल को लेकर कांग्रेस पहले भी सुर्खियों में रही है। दरअसल पटेल को राज्यसभा का चुनाव जीतवाने के लिए, कांग्रेस ने काफी मशक्कत की थी और गुजरात के कई विधायकों को बेंगलुरू में एक रिसाॅर्ट में रखा गया था लेकिन, अब कांग्रेस के नेता पटेल की चर्चा एक पोस्टर को लेकर हो रही है। इस पोस्टर में लिखा हुआ है कि, मुस्लिम एकत्रित होकर कांग्रेस को समर्थन दें जिससे, अहमद पटेल गुजरात के वजीर - ए - आलम बन सकें।

हालांकि, कांग्रेस नेताओं ने इस तरह की बात को नकार दिया है कि, अहमद पटेल को राज्य का मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर पार्टी में कोई चर्चा हुई है। दूसरी ओर, स्वयं अहमद पटेल ने इस तरह की संभावनाओं को नकार दिया है लेकिन, इस पोस्टर के चस्पा हो जाने के बाद, अब राजनीति तेज हो गई है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने कांग्रेस को लेकर सवाल किए हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि, कांग्रेस को यह साफ करना होगा कि, क्या अहमद पटेल सीएम पद के लिए, कांग्रेस की ओर से चेहरा हैं। हालांकि अहमद पटेल को गांधी परिवार का करीबी माना जाता है।

उन्हें लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार, वर्ष 2005 व 2009 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए को जो जीत मिली है उसमें अहमद पटेल ने महत्वपूर्ण रोल निभाया है। उनकी भूमिका की सराहना कांग्रेस में की जाती रही है। उनका कहना है कि, वे सोनिया गांधी के एजेंडे पर कार्य करते हैं और पार्टी की, सफलता के लिए, ईमानदारी बरतते हैं। मगर, गुजरात विधानसभा में कांग्रेस नेतृत्व की सरकार बनने और अहमद पटेल को सीएम बनाए जाने को लेकर जारी हुए पोस्टर राजनीति गर्म हो गई है।

मंदिर तोड़कर बनी थी जामा मस्जिद - भाजपा सांसद

हार्दिक को लेकर वायरल हुआ नया वीडियो

शशि के निधन पर सोनिया ने ज़ाहिर किया शोक

पूनावाला के विरोध को भुनाने में लगी कांग्रेस

 

 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories