कलाकारों के कूल लुक के साथ हुए 'SOTY 2' के पोस्टर लॉन्च
कलाकारों के कूल लुक के साथ हुए 'SOTY 2' के पोस्टर लॉन्च
Share:

पुनीत मल्होत्रा मल्होत्रा के नेतृत्व में बनाई जा रही बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसके लीड रोल में टाइगर श्रॉफ है. यह फिल्म 6 साल पहले आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है. इस फिल्म के पहले भाग में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत की थी, अब यही एक्टर्स बॉलीवुड में एक ऐसे मुकाम पर है जहाँ पहुंचने का सपना हर किसी का होता है.

इस फिल्म के निर्माता और निर्देशकों को काफी समय से फिल्म की एक्ट्रेस की तलाश थी. इस फिल्म की एक्ट्रेसेस के नाम के लिए काफी सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च हुए हैं जिसमें फिल्म की अभिनेत्रियों का उल्लेख भी हो चूका है. काफी समय से यह अटकलें लगाई जा रहीं थी कि बॉलीवुड कलाकार चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म से अपना डेब्यू कर सकती हैं.

फाइनली इस फिल्म की एक्ट्रेसेस के नाम तय कर लिए गए हैं, जिनमें अनन्या पांडे और तारा सुतरिया का नाम शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तारा एक बेहतरीन डांसर और सिंगर हैं.

वहीँ अनन्या भी कम नहीं हैं, इनकी खूबसूरती के जलवे आप इनके इंस्टाग्राम अकॉउंट पर जाकर देख सकते हैं. फिलहाल जारी हुए पोस्टर में तारा, टाइगर और अनन्या बेहद ही शानदार नज़र आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुनीत मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म को 23 नवम्बर में इसी साल रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पंजाबी दुल्हन बनी सनी लियोनी, शादी की सालगिरह पर जताया पति से प्यार

जासूस बेगम के किरदार में हिट हुईं आलिया, ट्रेलर ने मचाया धमाका

फिल्म 'राज़ी' में दिखेगी आलिया और विक्की की शानदार हॉट केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -