आपदा के बीच तमिलनाडु में हो रही पोस्टर की सियासत
आपदा के बीच तमिलनाडु में हो रही पोस्टर की सियासत
Share:

चेन्नई : चेन्नई में आई विनाशकारी बाढ़ से लोग बचने के प्रयास में है। लोग बस जीवन-मत्यु के झूले से निकलने की जद्दोजहद में फँसे है, ऐसे में किसे वक्त है कि वो प्रचार और विचार पर ध्यान दे। लेकिन प्राकृतिक आपदा के बीच भी नेताजी अपनी कॉलर टाइट करने में लगे है। नेल्लई से AIADMK के विधायक एस मुथुकरप्पन ने खुद को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की नजरों में महान साबित करने के लिए सूबे में एक पोस्टर लगाया है।

इस पोस्टर में साफ दिख रहा है कि किस तरह जयललिता को बाहुबली साबित करने की कोशिश की जा रही है। यह दृश्य एस राजामौली की फिल्म बाहुबली का है, जिसमें बाहुबली की राजमाता शिवागामी के रुप में जयललिता को अवतरित किया गया है। जिसमें वो उफनते पानी में एक बच्चे को बचा रही है।

पोस्टर में नीचे की पंक्तियों में लिखा गया है कि आपदा की घड़ी में अम्मा अकेले लोगो की जान बचा रही है। पोस्टर लगने के बाद से ही सोशल साइट्स पर इसकी जमकर आलोचना हो रही है। चेन्नई के एक स्थानीय के मुताबिक बारिश थमने के बाद भी लोगो की मुसीबतें कम नही हुई है। लोगो को अब भी खाने-पीने की चीजों की भारी किल्लत हो रही है। कई इलाके अब भी जलमग्न है। कई हिस्सों में लोग इस प्राकृतिक आपदा से सुरक्षित निकलने के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -