मायावती है श्री महाकालि का अवतार....
मायावती है श्री महाकालि का अवतार....
Share:

हाथरस : हालांकि अभी उत्तरप्रदेश विधानसभा में काफी समय है लेकिन नेता अपने अपने दलों के प्रचार - प्रसार में लगे हुए हैं। नेताओं के समर्थक कभी अपने प्रमुख नेता को भगवान श्री कृष्ण बता रहे हैं तो कभी वे उन्हें मां महाकालि कह रहे हैं। इसी तरह के कार्टून बेहद चर्चाओं में हैं। ये कार्टून सामने आने पर विरोधी दल सक्रिय हो जाते हैं। जहां बीते समय उत्तरप्रदेश भारीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवान कृष्ण के तौर पर तस्वीर सामने आने के बाद इस पर जमकर बवाल हुआ वही अब बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का पोस्टर सामने आने से हड़कंप मच गया।

आंबेडकर जयंती के अवसर पर निकाली गई झांकी में सादाबाद क्षेत्र में एक ऐसा पोस्टर सामने आया है जिसमें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक डाॅ. मोहन भागवत मायावती के पैरों  में गिरे हुए नज़र आ रहे हैं. जबकि पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को महाकालि के तौर पर नरमुंडों की माला के साथ बताया गया है। इस कार्टून पोस्टर में मायावती के हाथ में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का सिर बताया गया है तो दूसरी ओर पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी को माफी मांगते हुए दिखाया गया है।

पीएम मोदी पोस्टर में कह रहे हैं कि बहिन जी हमें माफ करो हम आरक्षण बंद नहीं करेंगे। ये पोस्टर दिखाई देने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने झांकी को रूकवा दिया और पोस्टर हटवा दिया गया। अब इस पर जमकर बवाल मचा हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -