सामने आया बड़े अच्छे लगते हैं 2 का नया पोस्टर
सामने आया बड़े अच्छे लगते हैं 2 का नया पोस्टर
Share:

टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक बार फिर से वापसी को तैयार है। आप सभी जानते ही होंगे कि इस शो का सीजन 2 'परिपक्व प्यार के नाम एक खूबसूरत पैगाम' है, जो अपनी उम्र के 30वें दशक के बीच खड़े दो ऐसे लोगों के जज़्बातों को दिखाता है। जो शादी के बाद आहिस्ता-आहिस्ता एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं। आपको बता दें कि इस शो के सीजन 2 में नकुल मेहता और दिशा परमार, एक बार राम और प्रिया के रोल में नजर आने वाले हैं। जी दरअसल दिशा परमार और नकुल मेहता ने इंडियन आइडल 12 के ग्रैंड फिनाले में अपने आइकॉनिक पोज के साथ इस शो के पोस्टर का अनावरण किया जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TV lover (@_tv_ke_duniya)

हाल ही में प्रिया का किरदार निभाने जा रहीं दिशा परमार ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, “मुझे वाकई यह उम्मीद है कि लोग बड़े अच्छे लगते हैं के सीजन 2 को उसी तरह स्वीकार करेंगे जैसे उन्होंने पहले स्वीकार किया था। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसका मजा लेंगे”। वहीँ दूसरी तरफ राम कपूर का आइकॉनिक रोल निभाने को तैयार नकुल मेहता का कहना है कि, "मैंने टेलीविजन से थोड़ा आराम लिया था, जो मैं आमतौर पर 2 शोज के बीच करता हूं। वैसे भी कुछ रोमांचक नहीं था और फिर यह (बड़े अच्छे लगते हैं) कॉल आया और मैंने कहा, 'अरे, रुको। मैं इसके बारे में जानना चाहता हूं। यह ऐसी कहानी है, जो मैंने देखी है। मेरे माता पिता ने भी प्यार किया है और मुझे लगा कि यह एक अनोखी चुनौती होगी”।

आपको बता दें कि बड़े अच्छे लगते हैं का सीजन 2 शहरी अकेलेपन पर केंद्रित नए जमाने की प्रेम कहानी है। यह शो यह बताएगा कि कैसे लोग शादी के बाद स्वाभाविक रूप से एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं‌ और एक दूसरे के प्रति विश्वास और सम्मान विकसित करते हैं।

देश के इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, जारी हुआ अलर्ट

भारत की अध्यक्षता में अफ़ग़ान-तालिबान मुद्दे पर हुई UNSC की बैठक, छलका अफ़ग़ानियों का दर्द

अफगानिस्तान में फंसे लोगों के लिए भारत ने शुरू की नई सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -