राजकुमार और भूमि की इस मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़
राजकुमार और भूमि की इस मूवी का पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मूवी ‘बधाई दो’ (Badhai Do) का पोस्टर शेयर कर दी है. इस पोस्टर के साथ ये भी कहा गया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होने वाली है. इस मूवी के पोस्टर में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं जो सर पर दूल्हे का सेहरा पहने हुए है और भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है. 

इसका ट्रेलर कल रिलीज किया जाने वाला है. इस मूवी के दोनों स्टार्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर बड़े ही मजेदार कैप्शन के साथ साझा किया है. राजकुमार राव में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘बधाई’ दो का पोस्टर साझा करके सूचना दी है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल दर्शकों के मध्य आने वाला है और ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

इस पोस्टर में दोनों कलाकार एक दूसरे का मुंह बंद कराते नज़र आ रहे है. ये 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की बधाई हो की सीक्वल बताई जा रही है. उसमें इन दोनों के साथ साथ गजराज राव और नीना गुप्ता की सुपरहिट जोड़ी भी देखने को मिली थी. उस मूल्य को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया था. ये उस वर्ष की सबसे बड़ी हिट मूवी में से एक थी. इसे दर्शकों का खूब प्यार दिया गया था.

 

नर्मदा किनारे सादे लुक में नज़र आई सारा अली खान

आखिर क्या है मकोका कानून, जिसके रेडार में आने से बची जैकलीन और नोरा

बॉलीवुड के इस कपल के यहाँ जल्द आएगा नन्हा मेहमान, खुद दी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -