बिकिनी किलर रणदीप हुड्डा की फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का ट्रेलर रिलीज़

बिकिनी किलर रणदीप हुड्डा की फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का ट्रेलर रिलीज़

प्रवाल रमन की आगामी फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का पोस्टर कुछ ही दिनों पहले रिलीज़ हुआ था और इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म को लेकर कई प्रकार की चर्चाये की जा रही थी क्योकि केवल पोस्टर को देखकर फिल्म का अनुमान लगाना मुश्किल काम है अब इस फिल्म का ट्रेलर भी सार्वजनिक कर दिया गया है जो की फिल्म की कहानी और किरदारों की झलक दिखा रहा है.

फिल्म 'मैं और चार्ल्स' का ट्रेलर बीते दिनों यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया जिसमे अभिनेता रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में है. फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा है, जो की एक मशहूर ‘बिकिनी किलर’ चार्ल्स शोभराज की असल ज़िन्दगी पर आधारित है. 'मैं और चार्ल्स' का ट्रेलर काफी बोल्ड दिखाई दे रहा है जो की फिल्म की बोलडनेस को दिखता है.

इस फिल्म का नाम 'मैं और चार्ल्स' है जिसमे 'मैं' का मतलब अमोद कांत से है. दरअसल अमोद एक भारतीय पुलिस अफसर हैं, जो कई साल से चार्ल्स के केस पर काम कर रहे है और उन्होंने जो कहानी बताई है वही कहानी फिल्म में दिखाई जाएगी. निर्देशक प्रवाल रमन की इस फिल्म में रणदीप के साथ, ऋचा चड्ढा, आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है जो की 30 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी .