इस राज्य में रातों-रात लगे 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' के पोस्टर, पुलिस अलर्ट
इस राज्य में रातों-रात लगे 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' के पोस्टर, पुलिस अलर्ट
Share:

गोपालगंज: बीजेपी प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में गोपालगंज शहर में पोस्टर लगा है। जी दरअसल यहाँ रातों-रात गोपालगंज शहर के शैक्षणिक संस्थान, पार्क, मंदिर और चौक-चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' का पोस्टर लगाए जा चुके हैं। हालाँकि यहाँ इन पोस्टर के दिखने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गई है। बताया जा रहा है सोशल मीडिया पर पोस्टर को जमकर वायरल किया जा रहा है और कई लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में खड़े हो गए हैं। आप देख सकते हैं नूपुर शर्मा के पोस्टर पर उनकी तस्वीर के साथ लिखा गया है 'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा'।

जी दरअसल इसके पहले मुस्लिम संगठनों ने बीते रविवार को नूपुर शर्मा के विरोध में प्रदर्शन जुलूस निकालने का आह्वान किया था, जिसे प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। वहीं उसके बाद एक मुस्लिम संगठन ने नूपुर शर्मा के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत भी की है। वहीं दूसरी तरफ सोशल साइट पर नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध के कई पोस्ट शेयर किए जा रहें हैं। हालाँकि सोशल मीडिया पर नूपुर के समर्थन में भी कई लोग हैं और वह नूपुर को सही बता रहे हैं। आपको बता दें कि गोपालगंज का आईटी सेल सोशल साइट्स पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों की सूची तैयार कर रहा है और ऐसे लोगों की फेसबुक आईडी पर नजर है। ऐसा माना जा रहा है कि करीब 70 लोगों को चिह्नित भी किया गया है, जिन पर कभी भी कार्रवाई हो सकती है।

क्या है मामला- जी दरअसल नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने एक टीवी डिबेट (TV Debate) के बाद पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर टिप्पणी की थी। वहीं इसके बाद से लगातार मुस्लिम समाज उनका विरोध कर रहा है। बीते तीन जून को कानपुर में हिंसा हुई और इसके बाद 10 जून को प्रयागराज, रांची समेत कई जगहों पर हिंसा हुई। हालांकि, नूपुर शर्मा ने अपने बयान पर माफी मांग ली है। वहीं बीजेपी ने भी उनको पार्टी से निकाल दिया है।

'हमारा जीना मरना और कुछ भी करना सब पैगंबर के लिए है', जानिए किसने कही ये बात?

नूपुर के समर्थन में आए नीतीश कुमार, जानिए क्या कहा?

WhatsApp ग्रुप में हुई थी हिंसा की प्लानिंग, पैगंबर का वास्ता देकर बुलाया था मस्जिद के बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -