दिल्ली के 'अकबर रोड' पर चिपकाया ‘CDS जनरल बिपिन रावत मार्ग’ का पोस्टर, नाम बदलने की मांग
दिल्ली के 'अकबर रोड' पर चिपकाया ‘CDS जनरल बिपिन रावत मार्ग’ का पोस्टर, नाम बदलने की मांग
Share:

नई दिल्ली: दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के नाम पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सड़क रखने के लिए हिन्दू संगठनों ने मंगलवार (14 दिसंबर) को राजधानी स्थित अकबर रोड के बोर्ड पर ‘CDS जनरल बिपिन रावत मार्ग’ का स्टीकर चिपका दिया। यह घटना दोपहर लगभग 2.30 की बताई जा रही है। स्टीकर चिपकाने वाले व्यक्ति में मुख्य नाम आज़ाद महेंद्र कुमार का सामने आ रहा है। बता दें कि महेंद्र कुमार अपनी सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ 'आज़ाद' लगाता है।

अकबर मार्ग के नाम पर चिपकाए गए स्टीकर में लिखा हुआ है कि, ‘जनरल बिपिन रावत अमर रहें। भारतीय सेना के सम्मान में। ‘ इसी के साथ बीच में CDS जनरल बिपिन रावत की फोटो लगाते हुए उसके आस पास मोमबत्ती के साथ उनको श्रद्धांजलि भी दी गई है। अकबर के नाम के ऊपर चिपकाए गए इस स्टीकर को तिरंगे के रंग में रंगा गया है। आज़ाद महेंद्र कुमार ने इसका वीडियो जारी करते हुए कहा है कि हम चाहते हैं कि मुगलों के नाम बदल दिए जाएं। हमने सेना के सम्मान की खातिर यह काम किया है। हम पुलिस के छोटे से हवलदार का भी सम्मान करते हैं। CDS जनरल रावत के नाम पर मार्ग हमारी माँग है। इसी के साथ वहाँ भारतीय सेना जिंदाबाद और जनरल बिपिन रावत अमर रहें की नारेबाजी भी की गई।

वहीं, दिल्ली भाजपा पहले ही अकबर रोड को CDS जनरल बिपिन रावत के नाम पर रखने की माँग उठा चुकी है। दिल्ली नगर पालिका के प्रमुख और उपाध्यक्ष को 10 दिसंबर को भेजे गए पत्र में भाजपा दिल्ली के मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल ने ये मांग की थी। पत्र में लिखा गया था कि यह करना ही CDS बिपिन रावत को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -