नेटफ्लिक्स ने रिलीज़ किया 'squid game'  का आधिकारिक पोस्टर
नेटफ्लिक्स ने रिलीज़ किया 'squid game' का आधिकारिक पोस्टर
Share:

नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक पोस्टर 'स्क्वीड गेम' जारी किया जिसमें ली जंग जे, वाई हा जून, हीओ सुंग ताए और पार्क हे सू मुख्य भूमिकाओं में हैं। आगामी नाटक 17 सितंबर को रिलीज होगा। कहानी उन लोगों की है जो 45.6 बिलियन वोन के पुरस्कार के साथ एक रहस्यमय उत्तरजीविता खेल में भाग लेते हैं।

अंतिम विजेता बनने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले लोग कुछ बड़ी परेशानियों का सामना करेंगे। यह एक डार्क थ्रिलर है जो जापानी सीरीज 'एलिस इन द बॉर्डरलैंड' से मिलती-जुलती है। एक रोमांचक टीज़र और पहले खुलासा के बाद, नेटफ्लिक्स ने 'स्क्विड गेम' के लिए आधिकारिक पोस्टर का अनावरण किया है। टीज़र पोस्टर में खेल के प्रमुख खिलाड़ियों को दिखाया गया है, जो हरे रंग के ट्रैकसूट पहने हुए हैं और उन पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

यहां ऊपर दिए गए फोटो में आप देख सकते हैं कि एक विशाल झूमर के रूप में नोटों की एक बड़ी गेंद लुढ़की हुई है। यह उनके सिर के ऊपर लटक रहा है क्योंकि दर्शक 'चंदेलियर मनी' को घूर रहे हैं! पोस्टर बोल्ड फॉन्ट में पढ़ता है "45.6 बिलियन वोन इज चाइल्ड्स प्ले"। 'स्क्विड गेम' नेटफ्लिक्स पर 17 सितंबर को दुनिया भर के 190 देशों में रिलीज होगी।

दिल्ली के कनॉट प्लेस में देश के पहले स्मॉग टावर का उद्घाटन करेंगे केजरीवाल

भारत ने कतर की राजधानी दोहा से 146 नागरिकों को बुलाया वापस

कर्नाटक में फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -