'पोस्टर ब्वॉयज़' का नया पोस्टर हुआ रिलीज
'पोस्टर ब्वॉयज़' का नया पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन चले है, जल्द ही उनकी एक फिल्म भी आने को है हम बात कर रहे है फिल्म 'पोस्टर बॉयज' के बारे में जिसमे की हने सनी देओल के संग में उनके छोटे भाई बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े भी नजर आने वाले है. सनी देओल इसके साथ साथ हमे अपनी एक और फिल्म के चलते भी सुर्खियों में बन चले है वह है उनके बेटे की आने वाली फिल्म बता दे कि अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं.

बॉबी जल्द ही फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ में दिखने वाले हैं. उसी सिलसिले में बातचीत में उन्होंने कहा मुझे पता नहीं कि मैं राजनीति का शिकार हुआ हूं या नहीं। यह सब मीडिया की बातें है. मुझे कुछ भी पता नहीं. मैं कभी भी अपना पीआर नहीं कर पाया. देओल परिवार में कभी अपने को प्रमोट करने का चलन नहीं है.

इसी वजह से जीवन में सब कुछ धीमा हो गया था. ये सब अब भी मैं नहीं कर पाता. हां इतना जानता हूं कि मेरा काम ही मेरा पी आर बने." बता दें कि बॉबी देओल ने फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' में एक ऐसे मास्टर की भूमिका निभाई है, जो हिंदी पढ़ाते हैं और शुद्ध हिंदी में बात भी करते हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल्ली में ही होगी करीना कपूर की अगली फिल्म की शूटिंग..

'अब हर फिल्म सलमान के साथ तो नहीं कर सकती' कहा इस एक्ट्रेस ने

2018 : ईद के मौके पर यह दो सुपरस्टार परदे पर एक साथ नजर आने वाले है

तो अब टाइगर की यह धमाकेदार सीक्वल फिल्म फिर से हो गयी पोस्टपोंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -