लो भाई Poster Boys का ट्रेलर भी आ धमका
Share:

जिस तरह से आज सुबह ही सनी देओल, बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' का पोस्टर रिलीज हुआ था उसके बाद अभी इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है जिसमे हमे सनी देओल-बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े की चुलबुली मस्ती नजर आ रही है. आप भी देखिये पहली बार सनी देओल का चटपटा चुटीला अंदाज. गौरतलब है कि पूर्व में सनी देओल, उनके छोटे भाई बॉबी देओल व श्रेयस तलपडे स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' के बारे में जिसका के पहला फाडू पोस्टर भी रिलीज हो गया था.

बता दें, इस फिल्म से श्रेयास तलपडे निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं. वैसे भी देखा जाए तो आपको बता दे की आजकल फिल्मो के जरिये गदर मचाने वाले हमारे सनी देओल पाजी अपनी एक और फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है.

अब बात करे सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' के बारे में तो जनाब बता दे कि, सनी देओल, उनके छोटे भाई बॉबी देओल व श्रेयस तलपडे स्टारर फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज' फिल्म जो के जल्द ही 8 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को है. बात करे अगर फिल्म के बारे में तो जनाब बता दे कि, पोस्टर ब्वॉयज इसी नाम से बनी हिट मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है. ये एक कॉमेडी फिल्म है.

'लिपस्टिक...' पर झमाझम कृपा बरस रही

जब जुराबों की बदबू से घुट गया ट्विंकल का दम, बोलो दम मारो दम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -