कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय अपने घर पर हैं. बीते दिनों उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था लेकिन उन्होंने इससे लड़ाई जीत ली है. ऐसे में आप जानते ही होंगे अमिताभ सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं और हर दिन अपने जीवन के बारे में बताते हैं. अब कोरोना से जंग जीतने के बाद पहली बार वह बाहर निकले और इस बारे में अपने फैंस को जानकारी दी. जी दरअसल वह बाहर अपनी मां की याद में गुलमोहर को पेड़ लगाने के लिए निकले थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. अपने इस पोस्ट में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों का कोलाज बनाया है और उसे शेयर कर दिया है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह दो हेल्पर्स की मदद से गुलमोहर का पेड़ लगा रहे हैं. वैसे पेड़ लगाने के बाद वो वहां खड़े होकर पोज भी दे रहे हैं जो साफ़ साफ़ न फोटोज में नजर आ रहा है. वैसे इन तस्वीरों को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- 'जो बसे हैं वे उजड़ते हैं, प्रकृति के जड़ नियम से. पर किसी उजड़े हुए को फिर बसाना कब मना है? .. है अन्धेरी रात पर दीया जलाना कब मना है? ~ हरिवंश राय बच्चन'.

वहीं अपने पिता द्वारा लिखी इन लाइनों के साथ अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा है- 'एक बड़ा गुलमोहर का पेड़ लगाया गया था जब हमने 1976 में पहला घर Prateeksha पाया था.. हाल ही में आए तूफान ने उसे गिरा दिया.. लेकिन कल 12 अगस्त को मेरी मां के जन्मदिन के मौके पर मैंने उनके नाम पर एक नया गुलमोहर का पेड़ लगाया है. उसी जगह!'. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कोविड 19 से जीतने के बाद यह उनका बेहतरीन पोस्ट है. वैसे इससे पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और उसके साथ कविता की कुछ लाइनों से अपने जज्बात बताए थे.

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक

एक्शन फिल्म में दिखाई देंगे ईशान खट्टर, कर रहे हैं तैयारी

आज रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिये लिस्ट