जब आलिया ने रखा था सलमान की कमर पर हाथ, गुस्से में कैटरीना ने किया था यह काम

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनके नाम किसी न किसी के साथ जुड़ते ही रहते हैं. इन्ही में शामिल हैं रणबीर कपूर. रणबीर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. ऐसे में उनसे ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ की नजदकियां सलमान खान से बढ़ गईं थीं. जी हाँ, उस समय दोनों को एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया था. आपको याद हो उसके बाद दोनों ने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में भी एक साथ काम किया था. वहीँ उस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by insta hollywood and bollywood (@hollybolly.ig) on

आप सभी को बता दें कि उस समय दोनों आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे जहां कैट ने ऐसा कुछ किया जिससे साफ़ हो गया कि दोनों एक दूसरे के साथ कितने कम्फ़र्टेबल हैं. जी दरअसल दोनों की केमिस्ट्री उस दौरान रियल लाइफ में भी साफ़ दिखाई दी थी. उस दौरान सलमान खान, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे. वहीँ तीनो ने मीडिया से खूब बातें की. उस दौरान सलमान ने यह भी बताया था कि ''वो आइफा में अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के गाने पर परफॉर्म करते नज़र आयेंगे.'' इसी के साथ सलमान अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए नॉमिनेट भी हुए हैं.

वहीँ उस दौरान इवेंट में कैटरीना ने सलमान को ज़बरदस्ती आलिया के कमर में हाथ डालने के लिए कहा. वहीँ उसके बाद जब मीडिया के सामने तीनो तस्वीरें खींचवाने के लिए खड़े हुए तो सलमान बीच में खड़े हुए और कैटरीना और आलिया उनके अगल बगल. उसके बाद पोज देने के लिए दबंग ने कैट की कमर को पकड़ा, ये देखकर कैट ने सलमान का दूसरा हाथ खीच कर आलिया की कमर भी पकड़ने के लिए कहा. वहीँ उसके बाद जो हुआ वह देखने के बाद सभी हैरान रह गए. जी दरअसल उसके बाद जैसे ही आलिया ने सलमान को पकड़ना चाहा तो कैटरीना ने उनका हाथ झटक दिया. जी हाँ, यह देखने वालों के होश उड़ गए और यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस का कहना है कैटरीना सलमान को लेकर बहुत पजेसिव हैं.

जन्मदिन पर अमीषा पटेल ने किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर होगी हैरानी

मुंबई के डब्बावालों की मदद के लिए आगे आए संजू बाबा

भट्ट परिवार ने बेहतरीन अंदाज में मनाया मेड का जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -