पुलिस और डॉक्टर्स के लिए रक्षक बना ये बिजनेसमैन, सुरक्षा के लिए किया ये बड़ा काम
पुलिस और डॉक्टर्स के लिए रक्षक बना ये बिजनेसमैन, सुरक्षा के लिए किया ये बड़ा काम
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी के इस समय में हर कोई जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आ रहा है। कोई ऑक्सीजन मैन बनकर ऑक्सीजन बिन तड़प रहे व्यक्तियों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा रहा है तो कोई घर तक फूड सेवा देकर कोरोना रोगियों की सहायता कर रहा है। अब ऐसी ही एक जानकारी मुंबई से सामने आई है, जहां कारोबारी केतन रावल ने पुलिस और कोरोना रोगियों की निगरानी में लगे चिकित्सकों की सहायता के लिए अपनी वैनिटी वैन सेवा में लगा दी है।

कोरोना के इस संकट भरे वक़्त में लोगों की सेवा के लिए तैनात पुलिस कर्मियों तथा डॉक्टरों को रावल ने वैनिटी वैन फ्री में दी है तथा सबसे सराहनीय बात यह है कि वैनिटी वैन से संबंधित प्रत्येक खर्च भी केतन रावल स्वयं ही उठा रहे हैं, जो प्रतिदिन लगभग 40 हजार के लगभग है। 

केतन रावल ने कहा, ‘मैं इन वैनिटी वैन को पुलिस कर्मियों को प्रदान कर रहा हूं जिससे वे ड्यूटी के चलते आराम कर सकें, खाना खा सकें तथा वॉशरूम का उपयोग कर सकें’। उन्होंने कहा, ‘ये वैनिटी वैन एक बेड, वॉशरूम, ड्रेसिंग टेबल तथा एसी से लैस है। जो एक बेडरूम की भांति है’। रावल ने कहा कि 24 घंटे ड्यूटी करने वाले चिकित्सको तथा नर्सों को कोविड केयर सेंटर के रूप में तीन वैनिटी वैन दिए गए है, जिनमें तीन रूम हैं। उन्होंने कहा कि वैन को प्रतिदिन प्रातः एक बार सैनिटाइज किया जाता है। बिजनेस मैन रावल ने कहा कि मैं हॉस्पिटल्स में भी अपनी वैनिटी वैन देने के लिए तैयार हूं।

लॉकडाउन के कारण इस राज्य में बंद थे मंदिर तो गेट के बाहर ही हुई शादियां

दिल्ली में बिगड़े हालात, शव जलाने के लिए छोटा पड़ा श्मशान घाट, अब पार्क में होगा अंतिम संस्कार

दर्दनाक दुर्घटना का शिकार हुए लोग 3 की मौत अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -