पुजारी बनकर पुलिस ने किया सलमान के घर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार, मंदिर में सो रहे थे लॉरेंस के गुर्गे
पुजारी बनकर पुलिस ने किया सलमान के घर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार, मंदिर में सो रहे थे लॉरेंस के गुर्गे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर गोलीबारी करने वाले दोनों शूटर्स फिलहाल 25 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर हैं. पुलिस ने उन्हें फिल्मी स्टाइल में मंदिर से गिरफ्तार किया है. दोनों ही अपराधी वारदात को अंजाम देने के पश्चात् गुजरात के भुज पहुंच गए थे. यहां वे लोग मढ़ मंदिर में आराम फरमा रहे थे. पुलिस को जैसे ही इस बात का पता चला तो उन्होंने पुजारी का भेष धारण किया. फिर मंदिर पहुंचकर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों को गिरफ्तार करने में उन्हीं की मोटरसाइकिल से सहायता मिली.

दरअसल, पुलिस ने जब अपराधियों की मोटरसाइकिल नंबर MH46 R 4799 बरामद की तो उसके मालिक का पता लगाया. पता चला की मोटरसाइकिल तो पनवेल के शो रूम से सेकंड हैंड खरीदी गई थी. मोटरसाइकिल मालिक ने फिर उसे 24 हजार रुपये में विक्की तथा सागर को बेच दिया था. मोटरसाइकिल खरीदने के लिए दोनों ने अपने असली डॉक्यूमेंट्स जैसे आधार कार्ड आदि दिए थे. इसमें रेंट एग्रीमेंट भी था. पुलिस उस रेंट एग्रीमेंट के माध्यम से शूटर्स के किराए वाले मकान में पहुंची. यहां मकान मालिक से दोनों का मोबाइल नंबर लिया. उसे ट्रेस किया गया तो पता चला कि दोनों गुजरात के भुज में हैं. फिर पुलिस भुज पहुंची. यहां दोनों अपराधी मढ़ मंदिर में आराम से सो रहे थे. पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए पुजारी का भेष बनाया. फिर मंदिर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं, इस मामले में शूटर्स से पूछताछ के पश्चात् लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की जा सकती है. पुलिस को शक है कि जेल में बंद लॉरेंस को इस हमले की पूरी खबर थी. अनमोल बिश्नोोई भले ही इस गोलीबारी का मास्टर माइंड है. मगर माना जा रहा है कि लॉरेंस ने भी इसमें महत्वपूर्ण किरदार अदा किया है. ये बात भी सामने आई है कि शूटर्स को केवल दो राउंड फायरिंग का आदेश था. मगर उन्होंने जानबूझकर पांच राउंड फायरिंग की जिससे उनका आका खुश हो जाए. इस मामले में निरंतर नए खुलासे हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों में से एक शूटर पहले से ही लॉरेंस गैंग से जुड़ा था. जबकि, दूसरे अपराधी ने बाद में इस गैंग को ज्वाइन किया. दोनों ने गोलीबारी से पहले 1 लाख रुपये एडवांस लिए थे. उन्हीं रुपयों से उन्होंने किराए का मकान तथा मोटरसाइकिल ली. तथा अपना खर्च भी चलाया. दोनों एक अन्य नंबर से भी निरंतर संपर्क में थे. पता लगाया जा रहा है कि वो नंबर किसका है.

अमिताभ बच्चन को दिया जाएगा लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार, इन 2 मशहूर स्टार्स को भी किया जाएगा सम्मानित

इस मशहूर अदाकारा ने किया जीनत अमान की पर्सनल लाइफ पर कमेंट, मिला करारा जवाब

इस एक्टर संग साउथ में डेब्यू करने जा रहे है अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -