'पोरस' में आएगा अब बड़ा ट्विस्ट
'पोरस' में आएगा अब बड़ा ट्विस्ट
Share:

सोनी टीवी के लोकप्रिय शो पोरस में आने वाले एपिसोड़े में कुछ ट्विस्ट आने वाले हैं. शो में पुरू और अनुसूया के रिश्तों के बीच एक हाई वोल्टेज ड्रामा आने वाला है. शो में आपने देखा ही होगा पोरस कनिष्क और शिवदत्त से युद्ध करता है जिसमे अनुसुइया को बचाना होता है. इस युद्ध के दौरान पोरस ने अनुसुइया को बचा लिया है. वहीँ पुरु ने किसी को सुचना दिए बिना ही दसायु राज्य को खरीद लिया है. पोरस एक जगह पर अनुसुइया को छुपाता है क्योंकि दसायु साम्राज्य में किसी बाहरी व्यक्ति की अनुमति नहीं है.

वहीँ आने वाले ट्रैक पर हस्ती(Hasti) अब पोरस से नफरत करने लगा है क्योकि उसे अब ये लगता है कि उसने उन्हें धोखा दिया उसे Paurva राष्ट्र में ना जाने को कहा. और हस्ती ये भी जान जायेगा कि सभी से कुछ छुपा रहा है और इसी को देखते हुए हस्ती उनके खिलाफ साजिश की योजना बनाने लगता है.

अब देखना ये है कि पुरु के खिलाफ क्या योजना बनाता है और कैसे उससे सब कुछ उगलवाता है. आने वाले एपिसोड में हस्ती को पता चलेगा कि पुरु ने दसायु साम्राज्य को खरीदा है और इस तरह वह उस स्थान पर आग लगाएगा जहां अनुसूया को रखा जाता है. कहानी में वहीँ मोड़ आएगा जहाँ पर अनुसुइया को रखा जाता है और वहां आग लगा दी जाती है. तो देखते रहे ये टीवी शो और जानिए क्या होने वाला है आगे.

'तारक मेहता का...' में आज होगी दो नए कलाकारों की एंट्री

टीवी शोज़ में नहीं बल्कि रियलिटी शो में ऐसा काम करना चाहती है शिल्पा

विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -