इस टीवी शो की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, सामने आए खूबसूरत तस्वीर
इस टीवी शो की एक्ट्रेस ने रचाई शादी, सामने आए खूबसूरत तस्वीर
Share:

टीवी सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस समीक्षा को आज एक समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में है, दरअसल उनके सुर्ख़ियों में होने का कारण और कुछ नहीं बल्कि उनकी शादी है. जी हां टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने सिंगापुर में अपने बॉयफ्रेंड शेल ओस्वाल संग शादी कर ली है. 3 जुलाई 2020 को समीक्षा और उनके बॉयफ्रेंड शेल ओस्वाल ने गुरुद्वारे में शादी की. जिसके बाद से उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है. 

रिपोर्ट्स एक अनुसार समीक्षा कई टीवी शो जारा, पोरस और तंत्रा मेंकिरदार निभाती हुई नज़र आ चुकी है. उनके पति शेल सिंगापुर बेस्ड इंडस्ट्रलिस्ट और जाने माने सिंगर में से एक हैं. मीडिया से बात करते हुए में समीक्षा ने अपनी शादी और लव स्टोरी के बारे में कहा कि कोरोना की वजह से उनके पैरेंट्स इस शादी में नहीं आ पाए. वहीं उनके पैरेंट्स ने उनकी शादी वर्जुअली अटेंड की. इतना ही नहीं समीक्षा की शादी बहुत ही सिंपल हुई. दूल्हा-दुल्हन बने शेल और समीक्षा की जोड़ी बेहद खूबसूरत नज़र आई. समीक्षा ब्राइडल लुक में बेहद ही खूबसूरत नज़र आई. यह बात एक दम सच है कि उन्होंने हैवी ज्वैलरी और मेकअप नहीं किया था. वे बेहद सिंपल और खूबसूरत दिखीं. जंहा इस बारें में समीक्षा ने कहा- गुरुद्वारे में हम बस दो लोग ही मौजूद थे. हमारे परिवाले हमारी शादी में ऑनलाइन शामिल हुए. हम बता दें कि 3 जुलाई 2020 को शेल के पिता की बर्थ एनिवर्सरी रहती है, फिर वह कहती है की यही कारण है कि हमने शादी के लिए इस दिन को चुना. इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता था. शेल संग अपनी मुलाकात के बारे में बताते हुए समीक्षा ने कहा- हम मखमली प्यार म्यूजिक वीडियो के शूट के दौरान मिले थे. शूट के वक्त हमें ऐसा लग रहा था कि हमने सब कुछ पहले से देखा हुआ है. फिर हमारा गाना तेरा नाल रिलीज हुआ. हम तेरे नाल को शूट करने के लिए सिंगापुर आए थे.

जाकारी के लिए हम बता दें कि सिंगापुर में टीजर और ऑडियो लॉन्च करने के बाद लॉकडाउन का एलान कर दिया गया था. जिसके कारण हम पूरे गाने की शूटिंग नहीं कर पाए. और जिसके बाद हमने घर पर ही गाना शूट कर लिया. ये गाना हमारी तरफ से डॉक्टर्स के लिए डेडिकेट था. समीक्षा ने बताया कि जब शेल ने पहली बार उन्हें देखा तो उनकी दुनिया जैसे स्लो मोशन हो गई थी. उनके आसपास म्यूजिक बजने लगा था. शेल मेरी तरफ मुस्कुराते हुए आए. शेल को लगता है कि उनके पिता ने मुझे उनके लिए भेजा है. तभी शेल चाहते थे कि हमारी शादी 3 जुलाई को हो. मैं हमेशा से शेल जैसा पार्टनर चाहती थी. मैं अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.

सारेगामापा लिटिल चैम्प्स में होगी नए जज की एंट्री

एक्टर नवाजुद्दीन बाद खेती करती नजर आई ये अदाकारा

नेहा कक्कड़ संग कपिल शर्मा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -