FIFA World Cup: आज होगा ईरान का रोनाल्डो की पुर्तगाल से सामना

Jun 25 2018 01:08 PM
FIFA World Cup: आज होगा ईरान का रोनाल्डो की पुर्तगाल से सामना

रूस: आज रूस में रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल का सामना ईरान से होगा.  टूर्नामेंट के नॉकऑउट दौर में जाने के लिए पूरी उमीदें करिश्माई स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर टिकी हुई हैं. उनसे सारी उम्मेदे है की आज वह अपनी टीम को अगले दौर में पहुचायेंगे. पुर्तगाल इस मैच में न केवल जीत के लिए बल्कि बड़ी जीत के लिए उतरेगा जिससे की जीतने के बाद गोल औसत में वह ग्रुप में टॉप पर आ जाये.

बता दें की रोनाल्डो ने इस विश्व कप में पुर्तगाल के अभी तक के चारों गोल किये है और आज यूरोपियन चैंपियन टीम पूरी तरह रोनाल्डो पर ही निर्भर है.  पुर्तगाल और ईरान के बीच यह करो या मरो का मुकाबला है. ग्रुप बी में पुर्तगाल के दो मैचों से चार अंक हैं जबकि ईरान के इतने ही मैचों से तीन अंक हैं. इस ग्रुप में स्पेन के भी चार अंक ही हैं.   

बता दें की स्पेन का आखिरी मुकाबला इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके मोरक्को से है इसलिए उसके आगे की राह काफी आसान मानी जा रही है. यदि यहाँ ईरान उलटफेर करने में कामयाब होता है तो वह नॉकऑउट दौर में चला जाएगा लेकिन इस करिश्मे के लिए उसे रोनाल्डो को काबू करना काफी जरुरी है. दूसरी तरफ पुर्तगाल को अगले दौर में जाने के लिए सिर्फ ईरान से ड्रा ही खेलना होगा.

मोदी ने भी किया रहाणे के इस ऐतिहासिक कारनामे को सलाम

2015 विश्वकप : भारत-पाक मैच को लेकर इस खिलाड़ी का खुलासा, ICC में मची खलबली

ये भारतीय बना दुनिया का दूसरा सबसे युवा ग्रेंड मास्टर

 

?