आज होगा रोनाल्डो और सुआरेज का आमना-सामना

Jun 30 2018 02:35 PM
आज होगा रोनाल्डो और सुआरेज का आमना-सामना

रूस: आज दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उरुग्वे के खतरनाक स्ट्राइकर लुइस सुआरेज की टीमों का आज आमना -सामना होगा. आज का यह मुकाबला फीफा विश्व कप के दूसरे राउंड 16 मुकाबले का फैसला करेगा. इसी बीच पुर्तगाल के डिफेंडर ब्रुनो एल्वेस ने कहा है कि विश्व कप में उरुग्वे के खिलाफ नॉकआउट मैच रोनाल्डो और सुआरेज की टक्कर से कहीं ज्यादा अहम होगा.

 

बता दें कि पुर्तगाल और उरुग्वे के बीच मुकाबले के विजेता का सामना क्वार्टरफाइनल में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच मुकाबले के विनर से होगा. ग्रुप-बी में स्पेन के बाद दूसरे स्थान पर रही यूरोपीय चैंपियन पुर्तगाल का सामना ग्रुप ए की शीर्ष टीम से है जिसने रूस में अपने तीनों मैच में जीत शनदार जीत हासिल कि है.

 

पुर्तगाल के खिलाड़ी रोनाल्डो ने रियाल मेड्रिड क्लब से खेलने वाले फॉरवर्ड ने पुर्तगाल के पांच में से चार गोल किए हैं जबकि बार्सिलोना क्लब के स्टार खिलाड़ी सुआरेज ने सऊदी अरब और रूस के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिलाई है. बता दें कि ईरान के खिलाफ अंतिम लीग मैच में रोनाल्डो पेनल्टी को गोल में नहीं बदल पाए थे.  इस करीबी मुकाबले में पुर्तगाल हार टालने में कामयाब रहा था और मैच 1-1 से ड्रॉ पर ख़त्म हुआ था.

इस खिलाडी ने बनाए 355 की स्ट्राइक रेट से रन

भारत की हरमनप्रीत कौर खेलेगी लंकाशर थंडर से

भारत की जीत में फिर चमकी यह युवा जोड़ी

?