पीएम एंटोनियो कोस्टा ने कहा-
पीएम एंटोनियो कोस्टा ने कहा- "पुर्तगाल के आर्थिक सुधार में..."
Share:

पुर्तगाल के प्रधान मंत्री एंटोनियो कोस्टा ने रविवार को कहा कि महामारी संकट के बाद देश की आर्थिक सुधार "भविष्य को ध्यान में रखते हुए" किया जाएगा। "इस कारण से, इस पुनर्प्राप्ति के दो महान इंजनों को दो प्रमुख चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है - जलवायु परिवर्तन और डिजिटल संक्रमण," उन्होंने मध्य पुर्तगाल के कोयम्बटूर शहर में एक भाषण में कहा।

इसके अलावा, उन्होंने कहा, देश में सबसे गरीब लोगों के लिए अच्छा आवास सुनिश्चित करने के लिए एक "महत्वाकांक्षी कार्यक्रम" है, साथ ही "मध्यम वर्ग के लिए किफायती आवास, विशेष रूप से नई पीढ़ियों और छात्रों को विश्वविद्यालय में भाग लेने के लिए स्थानांतरित करने की आवश्यकता है।" सरकार के पुर्तगाली प्रमुख ने "अर्थव्यवस्था के तत्काल पुनरुद्धार" के साथ-साथ "एक संरचनात्मक समस्या को हल करने" के लिए पुनर्प्राप्ति और लचीलापन योजना (PRR) में अनुमानित 2.75 बिलियन यूरो (3.24 बिलियन अमेरिकी डॉलर) के अपेक्षित निवेश का उल्लेख किया। देश," जो आवास है।

"अगर हम नई पीढ़ियों को अपने बीच रखना चाहते हैं, तो हमें ऐसी स्थितियां सुनिश्चित करनी होंगी ताकि नई पीढ़ी को जीवन में स्वायत्तता मिल सके और हमारे बीच रह सकें। हमें नई पीढ़ियों को स्वायत्त बनने और निर्माण करने में सक्षम होने के लिए स्थितियां बनानी होंगी। जिस परिवार का वे निर्माण करना चाहते हैं," कोस्टा ने कहा। प्रधान मंत्री ने कहा कि कोविड-19 संकट के बाद ऊर्जा दक्षता में सुधार और पुर्तगाल के पुनर्औद्योगीकरण के लिए निवेश किया जाएगा। महामारी की शुरुआत के बाद से पुर्तगाल ने 17,292 मौतें और 953,059 संक्रमण दर्ज किए हैं।
देश के स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार, 47 प्रतिशत से अधिक आबादी को पूरी तरह से टीका लगाया गया है।

जेल से छूटा दुष्कर्म करने वाला तोहिब, पीड़िता ने की आत्महत्या

इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन को फंसाने के लिए सीबीआई में दर्ज करवाया गया केस

ओडिशा से जबलपुर में की जा रही थी धड़ल्ले से पंगोलियन की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -