लम्बे इंतज़ार के बाद लॉन्च हुआ Portronics SoundDrum P, जानिए क्या है इसकी खासियत
लम्बे इंतज़ार के बाद लॉन्च हुआ Portronics SoundDrum P, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

पोर्ट्रोनिक्स ने ऑल-न्यू पोर्ट्रोनिक्स साउंडड्रम पी (Portronics SoundDrum P) को पेश कर दिया है. पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर में 20-वाट Bass-बूस्टेड ऑडियो और नॉन-स्टॉप 7 घंटे की बैटरी लाइफ भी दी जा रही है. स्पीकर के डिजाइन और फीचर्स सभी को बहुत पसंद आ रहा है. कम कीतम में मिलने वाले इस स्पीकर ने लोगों का दिल जीत चुके है. तो चलिए जानते हैं Portronics SoundDrum P की कीमत और धाकड़ फीचर्स...

Portronics SoundDrum P प्राइस इन इंडिया: पोर्ट्रोनिक्स साउंडड्रम पी का मूल्य 2,649 रुपये है और यह काले और नीले कलर विकल्प के साथ आपको दिया जा रहा है. हालांकि, अमेज़न पर स्पीकर को कम मूल्य (2,399 रुपये) में सेल किया जा रहा है. इसे Amazon.in, पोर्ट्रोनिक्स वेबसाइट और देश के अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते है.

Portronics SoundDrum P स्पेसिफिकेशन्स: पोर्ट्रोनिक्स साउंडड्रम पी एक छोटे पोर्टेबल डिजाइन के साथ मिल रहा है। यह प्लास्टिक, सिलिकॉन और फैब्रिक मटेरियल से बनाया गया है. स्पीकर का वजन 740 ग्राम है और जिसमे कई पोर्ट हैं जैसे औक्स पोर्ट, USB टाइप-सी, USB टाइप-ए पोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट. यह एक कंट्रोल पैनल के साथ मिल रहा है जो आपको स्पीकर के माध्यम से सीधे मोड के मध्य स्विच करने, म्यूजिक ट्रैक्स को स्किप करने, वॉल्यूम कंट्रोल करने और कॉल का जवाब देने की सुविधा भी प्रदान करता है.

Portronics SoundDrum P बैटरी: इसमें 4,000mAh की डुअल-सेल बैटरी (2x 2000mAh) है जिसके बारे में यह भी दावा किया गया है कि यह 7 घंटे तक नॉन-स्टॉप चलने का काम करता है. दिलचस्प बात यह है कि वायर्ड रिवर्स चार्जिंग कैपेसिटी की बदौलत स्पीकर एक पावर बैंक के रूप में भी काम करने में सक्षम है. इसकी 12 माह की वारंटी है और इसे ब्लूटूथ v5.0 के माध्यम से Android और iOS दोनों डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है.

अमेज़न आया नए नए उपहार लाया...

Whatsapp पर मिला एक और नया अपडेट, जानिए अब क्या है खास

अब बिना नेट के भी आप चला सकते है Facebook

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -