पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ रिसीवरम, जानिए क्या है इसके फीचर्स
पोर्ट्रोनिक्स ने भारत में लॉन्च किया ब्लूटूथ रिसीवरम, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

Digital and portable consumer electronics मार्केट के दिग्गज पोरट्रॉनिक्स ने भारतीय मार्केट में 'ऑटो 14' ब्लूटूथ रिसीवर एवं ट्रांसमिटर एडॉप्टर लॉन्च किया है। इस अडॉप्टर का इस्तेमाल करके आप किसी भी टीवी, सीडी प्लेयर और यहां तक कि पुराने पीसी, वायरलैस हैडफोन, स्पीकर और कार के स्टीरियो सिस्टम से भी आसानी से ऑडियो इनपुट को ब्रॉडकास्ट कर सकेंगे। खास बात है कि इस डिवाइस के माध्यम से आप अपने पुराने और महंगे नॉन ब्लूटूथ डिवाइसेज का भी उपयोग भी कर सकते हैं। पोरट्रॉनिक्स 'ऑटो 14' ब्लूटूथ रिसीवर एवं ट्रांसमिटर एडॉप्टर की मूल्य पर देखें तो इसे भारत में 1,999 रुपये में लॉन्च कर दिया गया। यूजर्स इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीद पाएंगे। यह डिवाइस केवल ब्लैक कलर वेरिएंट में ही मिल रहा है। 

पोरट्रॉनिक्स 'ऑटो 14' ब्लूटूथ रिसीवर एवं ट्रांसमिटर एडॉप्टर में दिए गए स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह डिवाइस वायरलैस ट्रांसमिटर और रिसीवर का संयोजन है, जिसकी सहायता से आप अपने कंटेंट को नॉन- ब्लूटूथ डिवाइस पर आसानी से स्ट्रीम कर सकते हैं। ट्रांसमिटिंग मोड, आपके नॉन-ब्लूटूथ डिवाइसेज से ब्लूटूथ हेडफोन और स्पीकर में ऑडियो स्ट्रीम करता है। वहीं रिसीविंग मोड आपके फोन या पसंदीदा मीडिया प्लेयर से ऑडियो को आपके वायर्ड-स्पीकर, हैडफोन, कार स्टीरियो सिस्टम, होम थिएटर में स्ट्रीम करता है। 

सहज वायरलैस सेटअप बनाने के अतिरिक्त, 'ऑटो14' को लेकर कंपनी का दावा है कि यह वायरलैस एडॉप्टर बेहतर एवं स्थायी कनेक्शन के साथ शानदार ऑडियो कनेक्टिविटी और HD गुणवत्ता प्रदान कर रहा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.2 तकनीक का उपयोग किया गया है जो कि पावर की खपत कम करती है। साथ ही इसकी मदद से डिवाइसेज जल्दी पेयर हो जाते है और यह इस्तेमाल में भी बेहद सहज है। इसे आप हैण्ड्स-फ्री किट की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने साथ आसानी से कहीं भी कैरी कर सकते हैं।  पावर बैकअप के बात करें तो 'ऑटो 14' में 450mAh की शानदार रीचार्जेबल बैटरी दी गई है जिसे 2 घण्टे में रैपिड चार्जिंग के साथ चार्ज कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने पर यह डिवाइस आपको 10 घण्टे तक का प्लेटाइम देता है। खास बात है कि उपभोक्ता जब चाहे आसानी से कनेक्शन मोड से दूसरे मोड में जा सकते है।

धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

ट्विटर में आए नए फीचर्स, बदल रहा है सब कुछ

दुनिया की टॉप 5 कंपनियों में शामिल हुई बायोकॉन कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -