पोर्टोनिक्स ने पेश किया बेहतरीन ब्ल्यूटुथ हेडफोन 'मफ्स जी', कीमत 2 हजार रु से भी कम
पोर्टोनिक्स ने पेश किया बेहतरीन ब्ल्यूटुथ हेडफोन 'मफ्स जी', कीमत 2 हजार रु से भी कम
Share:

पोर्टोनिक्स डिजिटल द्वारा शुक्रवार को अपने व्यापक ब्ल्यूटुथ हेडफोन सीरीज में 'मफ्स जी' को जोड़ा गया है. हाल ही में यह नया हेडफोन पेश किया गया है. बता दें कि इसकी कीमत 1999 रुपये है. 'मफ्स जी' एक ब्ल्यूटुथ 4.2 स्टीरियो हेडफोन है. इसमें एक ऑक्स - इन विकल्प है, जो उपयोगकर्ता को साफ और मधुर संगीत का आनंद देने में सक्षम है. 

ग्राहक 'मफ्स जी' के माध्यम से ब्ल्यूटुथ या फिर ऑक्स केबल का उपयोग करते हुए संगीत सुन सकते हैं. बता दें कि ऑक्स-इन विकल्प काफी हैंडी है क्योंकि यह उपयोगकर्ता को कई तरह की आजादी देने में सक्षम है. जबकि ग्राहक वायुयान में यात्रा कर रहा है और वायरलेस (ब्ल्यूटुथ) फीचर का उपयोग नहीं करना चाहता है या फिर उसके स्मार्टफोन की बैटरी खत्म होने वाली है तो वो वह इस दौरान वायर का भी उपयोग कर सकता है 'मफ्स जी' में एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी दिया है, जिसके माध्यम से आप अपने फोन कॉल्स का उत्तर भी दे पाएंगे. 
 
इसे लेकर पोर्टोनिक्स ने अपने बयान में कहा है कि इसका राबस्ट और लाइटवेट डिजाइन इसे उपयोग में आरामदायक बनाएगा. वहीं इसके इअर-कप्स में खास कुशन है और इसका हेडबैंड आरामदायक होता है. जबकि यह नॉइज कैंसीलेशन फीचर से लैस बताया गया है. इसका रग्ड फोल्डेबल डिजाइन इसे लम्बी उम्र देने में सक्षम है. ग्राहकों को 'मफ्स जी' 1999 रुपये की कीमत के साथ भूरे रंग में मिल जाएगा. 

JIO की नई तैयारी, 50 करोड़ लोगों को मिलेंगे सस्ते स्मार्टफोन

अभी शुरू नहीं हुई nokia 8.1 की बिक्री, लेकिन आ गई है 6GB रैम वेरिएंट की लॉन्चिंग डेट

ASUS को लगा तगड़ा झटका, CEO जेरी शेन ने दिया इस्तीफा

FLIPKART पर खूब बेचा जा रहा है यह फ़ोन, कीमत 6 हजार रु से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -