कहीं नहीं मिलेंगे इतने सस्ते पोर्टेबल स्पीकर्स
Share:

भारतीय बाजार में पोर्टेबल स्पीकर्स की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है. इन स्पीकर्स की साउंड क्वालिटी तो अच्छी होती ही है साथ ही इनमे कई तरह के अन्य फीचर्स भी शामिल होते है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही पोर्टेबल स्पीकर्स के बारे में बताने जा रहे है जो कम कीमत पर आने के बावजूद कई खूबियों से लैस है. अगर आप भी कोई नया पोर्टेबल स्पीकर्स खरीदने का मन बना रहे है तो यहां दी जा रही जानकारी आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है. इन स्पीकर्स की ख़ास बात ये है कि ये 2000 रूपए की कीमत के अंदर ही आते है. साथ ही इन स्पीकर्स में आपको ब्लूटुथ और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे मॉडर्न फीचर्स भी मिलते है. तो चलिए जानते है इन स्पीकर्स के बारे में...

JBL Go JBL Go

स्पीकर छोटा और कलरफुल होने की वजह से काफी आकर्षक दिखाई देता है. वहीं इसकी परफॉर्मन्स किसी भी स्पीकर से बेहतर ही है. इस स्पीकर को आप ब्लूटुथ या ऑक्सिलरी केबल के जरिए कनेक्ट कर सकते है. ये बहूत सारे रंगों में उपलब्ध है और 7-8 घंटों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है.

Logitech X100

अगर इसे बेहद ही पावरफुल स्पीकर कहा जाए तो गलत नहीं होगा. इसके क्वालिटी और कनेक्टिविटी काफी बढ़िया है. इसकी बैटरी 5-6 घंटे के बैकअप के साथ आती है. इस स्पीकर को भी कई कलर वैरेंट में पेश किया गया है. गौरतलब है कि ये दोनों ही स्पीकर 2000 रूपए की कीमत के अंदर ही आते है. हालांकि इनके दाम अलग-अलग वैरिएंट के हिसाब से तय किए गए है.

यहां गौर करने वाली बात ये है कि इन स्पीकर को ऑनलाइन बाजार से ही खरीदा जा सकता है. ऑफलाइन बाजार में हर प्रकार के स्पीकर्स का मिल पाना थोड़ा मुश्किल है. आप इन स्पीकर्स को ई शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न या फ्लिपकार्ट से मंगवा सकते है.

 

47 साल के लिए लॉक हुआ iphone

शाओमी का नया स्मार्टफोन, जल्द ही भारत में

वनप्लस 6 बाजार में धूम मचने के लिए तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -