मार्केट में आया चलता-फिरता Coolala AC, बिना बिजली के देगा ठंडी हवा
मार्केट में आया चलता-फिरता Coolala AC, बिना बिजली के देगा ठंडी हवा
Share:

इन दिनों तो गर्मी ने सभी का जीना दूभर कर दिया है. गर्मी अपना कहर बरसा कर सभी लोगों को मुसीबत में डाल रही है. इस ताप्ती गर्मी में तो हर कोई कूलर या AC में रहना चाहता है. कूलर तो आम आदमी खरीद लेता है लेकिन AC हर कोई नहीं खरीद पाता है. एक तो पहले ही AC महंगा आता है ऊपर से वो बिजली भी बहुत खाता है. लेकिन अब आप फिक्र मत कीजिये क्योकि मार्केट में अब एक ऐसा AC आ गया है जो बिना बिजली के चलता है. जी हाँ... यानी इस AC के जरिये आप अब आसानी से कही भी ठंडी हवा तो ले ही सकते है और वो भी बिना बिजली के पैसे दिए. ये AC पोर्टेबल भी है यानी आप इसे आसानी से कही भी ले सकता है.

इस AC को Coolala नाम की कंपनी ने बनाया है. इस AC की खास बात तो ये है कि इसे सोलर एनर्जी से चार्ज किया जाता है. अब आपके भी मन में केवल एक ही प्रश्न घूम रहा होगा और वो ये है इस छोटे से AC की कीमत. तो चलिए अब हम आपका ज्यादा समय ना लेकर आपको भी इस AC की कीमत बता ही देते है. मार्केट से आप इस AC को 13500 रुपए में खरीद सकते है. जी हाँ... इस चलते फिरते AC की और भी कई खुबिया है.

ये AC एक बार चार्ज करने के बाद करीब 8 घंटे तक चल सकता है. जी हाँ... और सिर्फ इतना ही नहीं इसके जरिये आप 150 स्केवयर फीट के एरिया को ठंडा भी कर सकते है. कभी आपके घर की लाइट भी चली जाए तो ये AC ठंडक करने के साथ-साथ LED लाइट का भी काम करेगा. जी हाँ.. यानी अँधेरा होने पर आप इसमें मौजूद LED लाइट को जला भी सकते है. इस AC में पावर बैंक, एक्जॉस्ट होस, एसी और डीसी एडॉप्टर जैसी और भी कई फैसिलिटी है. इसका वजन 3 किलो है और इसमें व्हील लगे है जिसकी जरिये आप इसे आसानी से एक जगह से दूसरी जगह ले जा सकते है.

रावण ने नहीं राम ने किया था सीता का अपहरण

Video: तो भिया अपने संजीव अंकल ने डांस से स्टेज पर आग लगा दी आग...

क्या आपको पता है चियरलीडर्स की ग्लैमरस ज़िंदगी के पीछे का काला सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -