Porsche Macan से Macan कितनी है अलग, ये है तुलना
Porsche Macan से Macan कितनी है अलग, ये है तुलना
Share:

दुनिया की लग्जरी कार निर्माता कंपनी 2019 Porsche Macan Facelift हाल ही में लॉन्च हुई है. भारतीय बाजार में कंपनी ने इसे Macan और Macan S जैसे दो वेरिएंट में उतारा है. इनमें कई नए प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं.यह प्रीमियम एसयूवी कई मायनों में कंपनी की 2019 Porsche Cayenne से प्रेरित है. हालांकि, कई लोगों के सामने यह सवाल है कि Macan और Macan S में आखिरी क्या अंतर है और इनमें से किसे खरीदना ज्यादा बेहतर रहेगा. तो आज आज हम आपको 2019 Porsche Macan और Macan S से जुड़ी सभी फीचर्स के बारे में जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bajaj Auto इन राज्यों के लिए लगा रही फ्री सर्विस कैंप, नही लगेगा कोई चार्ज

अगर बात करें नई Porsche Macan और Macan S की डिजाइन की बात करें तो आपको इनमें कोई भी बदलाव नहीं मिलेगा. दोनों ही SUVs में आपको नया फ्रंट ग्रिल, रिवाइज्ड बंपर, नया LED हेडलैंप सिस्टम के साथ Porsche का 4-प्वाइंट DRLs, और रियर में 3D LED स्ट्रिप दिया गया है. दोनों ही SUVs में एक तरह की डिजाइन वाले अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

Honda Activa ने दी ऑटो सेक्टर की मंदी को मात, बनी ग्राहकों की पहली पंसद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Porsche Macan और Macan S में आपको एक जैसा इंटीरियर लेआउट और फीचर्स दिए गए हैं. दोनों ही मॉडल में 10.9-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ Porsche Communication Management (PCM) सिस्टम बतौर स्टैंडर्ड दिया गया है. PCM फीचर्स की मदद से यात्री इंटेलिजेंट वॉयस कंट्रोल सिस्टम और ऑनलाइन नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स को एक्सेस कर सकते हैं. दोनों ही SUVs में एक जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. इनमें फ्रंट और साइड एयरबैग्स, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, लेन डिपार्चर वार्निंग सिस्टम, रियर व्यू पार्किंग कैमरा, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स शामिल हैं. 2019 Porsche Macan एक्स-शोरूम कीमत 69.98 लाख है. वहीं, इसके पावरफुल वर्जन Macan S की एक्स-शोरूम कीमत 85.03 लाख है.

भारत में इन पावरफुल बाइक ने ग्राहकों का ध्यान ​खीचा, जानिए अन्य खासियत

2019 Porsche Macan में पावर के लिए 4-सिलिंडर वाला 2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है, जो 252HP की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है. वहीं, 2019 Porsche Macan S में 3-लीटर का नया V6 engine दिया गया है, जो 354 hp की पावर और 480 NM का टॉर्क जेनरेट करता है. 2019 Porsche Macan की टॉप स्पीड 227 किलोमीटर प्रति घंटे है. यह केवल 6.5 सेकेंड्स में 100 km की रफ्तार पकड़ लेती है. वहीं, 2019 Porsche Macan S की टॉप स्पीड 254 किलोमीटर प्रति घंटे है. और ये केवल 5.1 सेकेंड्स में 100 km की रफ्तार पकड़ लेती है.

इस स्थान पर अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड को खरीदे आधी कीमत पर

इस महीने इन पावरफुल मोटरसाइकिल ने भारत में दी दस्तक

Pulsar 125 Neon में होंगे कई शानदार फीचर, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -