पोर्शे इंडिया को लगा तगड़ा झटका, जाने क्या है कारण

पोर्शे इंडिया को लगा तगड़ा झटका, जाने क्या है कारण

लॉकडाउन और कोरोना काल में पोर्शे इंडिया का बयान सामने आया है. कंपनी ने डायरेक्टर पवन शेट्टी ने व्यक्तिगत कारणों की वजह से 1 जुलाई 2020 को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वर्तमान में पोर्शे इंडिया के हेड ऑफ सेल्स, आशीष कौल को शेट्टी की जिम्मेदारी दी गई है. कंपनी शेट्टी को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती है. कंपनी जल्द ही शेट्टी की जगह स्थायी नियुक्ति करेगी.

टोयोटा : कंपनी ने जून के महीने में बेची कई यूनिट्स, कंपनी ने साझा की सेल्स रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेट्टी ने जनवरी 2016 में पोर्शे इंडिया ज्वाइन किया था. इससे पहले वह लैम्बेर्गिनी इंडिया के हेड थे. बता दें, वोल्क्सवैगन, स्कोडा, ऑडी, पोर्शे और लैम्बोर्गिनी भारत में वोल्क्सवैगन ग्रुप के ही ब्रांड्स हैं.

जून के महीने में Hero मोटरसाइकिल की हुई बंपर ब्रिकी, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स

इसके अलावा पोर्शे इंडिया ने अपनी स्पेशल Panamera 4 का 10 ईयर एडिशन मॉडल बाजार में पेश कर दिया है. कंपनी ने यह मॉडल देश में लग्जरी स्पोर्ट्स सैलून की 10 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए पेश किया है. कंपनी ने इस मॉडल की कीमत 1.60 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम, इंडिया) रखी है. यह स्पेशल एडिशन मॉडल कम्फर्ट की बेहतर रेंज और परफॉर्मेंस फीचर्स के साथ आती है. कंपनी ने इसमें सभी फीचर्स स्टैंडर्ड उपकरण के तौर पर दिया है और इसके लिए किसी तरह की अतिरिक्त लागत नहीं ले रही है. इसके अलावा Panamera 4 10 वर्ष संस्करण भी विशेष डिजाइन हाइलाइट्स के साथ आथा है जो वर्षगांठ संस्करण को नियमित Porsche Panamera 4 से अलग खड़ा करने में मदद करता है. रेगुलर Panamera 4 से तुलना करें तो इसकी कीमत 1.48 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम, इंडिया) है.

झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किया महिला संग रेप

इंदौर में 98 दिनों बाद फिर सड़कों पर दौड़ी मैजिक-वैन, लेकिन यात्री नहीं मिले

सिनेमा को दुनिया का सबसे खूबसूरत धोखा मानती है यह एक्ट्रेस